फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशMP में क्रिकेट खेलते हुए गिरा युवक, सीने में दर्द की शिकायत; हो गई मौत

MP में क्रिकेट खेलते हुए गिरा युवक, सीने में दर्द की शिकायत; हो गई मौत

मध्य प्रदेश के गुना में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां क्रिकेट खेलने के दौरान एक युवक ने सीने में दर्द की शिकायत की और बेहोश हो गया। कुछ देर बाद युवक की मौत हो गई। रिश्तेदारों ने क्या बताया।

MP में क्रिकेट खेलते हुए गिरा युवक, सीने में दर्द की शिकायत; हो गई मौत
Mohammad Azamलाइव हिन्दुस्तान,गुनाMon, 26 Feb 2024 04:16 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के गुना जिले में क्रिकेट खेलते समय 28 वर्षीय एक युवक बेहोश होकर गिर गया और उसकी मौत हो गई। मृतक के परिवार के एक सदस्य ने बताया कि यह घटना सोमवार को गुना जिले के फतेहगढ़ गांव में हुई। इस बारे में जानकारी देते हुए जिला अस्पताल के सिविल सर्जन एस. ओ. भोला ने कहा कि एक क्रिकेट मैच के दौरान गिरने के बाद दीपक खांडेकर को अस्पताल ले जाया गया। उन्होंने बताया कि एम्बुलेंस प्रभारी ने कहा कि अस्पताल ले जाने के दौरान खांडेकर की नब्ज नहीं चल रही थी। बताया जा रहा है कि युवक की मौत हर्ट अटैक से हुई है। हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

नहीं करने दिया पोस्टमार्टम
भोला ने कहा कि पीड़ित के परिवार ने पोस्टमार्टम से इनकार कर दिया, इसलिए मौत के कारण का पता नहीं चल सका। मृतक के मामा नारायण चौगुले ने बताया कि घटना के वक्त खांडेकर अपने दोस्तों के साथ फतेहगढ़ मैदान में क्रिकेट खेल रहे थे। चौगुले ने कहा कि खांडेकर एक मैच के दौरान बल्लेबाजी के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे, तभी सीने में दर्द के कारण वह बेहोश होकर गिर गए। खांडेकर की दो महीने पहले ही शादी हुई थी। दिल दौरान पड़ने से युवक की मौत की आशंका जताई जा रही है।

कोरोना काल के बाद से ऐसी कई खबरें आई जिनमें एक्सरसाइज करते हुए तो कभी क्रिकेट खेलते हुए लोगों को हर्ट अटैक आया और अस्पताल पहुंचने के बाद या पहुंचकर उनकी मौत हो गई। इस तरह लगातार हो रही मौतों पर लोगों सोशल मीडिया पर सवाल उठाना शुरू कर दिया। गुना जिले में क्रिकेट खेलने के दौरान हुई युवक की मौत को भी हर्ट अटैक की आशंका जताई जा रही है। बताया गया था कि युवक ने सीने में दर्द की शिकायत की थी। सीने में दर्द की शिकायत करते हुए बेहोश हो गया और इस दौरान युवक की मौत हो गई। हालांकि, पोस्टमार्टम ना होने के कारण युवक की मौत का सही कारण पता नहीं चल पाया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें