फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेश 3 सेल्स, 1 इवेंट और 1 ट्रेनिंग एकेडमी के मालिक युवा बिजनेसमैन ने डायरी में लिखा-आई लव यू नीलम, फिर दे दी जान

3 सेल्स, 1 इवेंट और 1 ट्रेनिंग एकेडमी के मालिक युवा बिजनेसमैन ने डायरी में लिखा-आई लव यू नीलम, फिर दे दी जान

परिजन को किए मैसेज में काम के तनाव को सुसाइड का कारण बताकर एक युवा व्यवसायी द्वारा होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या करने की खबर है। मिली जानकारी के अनुसार 28 वर्षीय युवा व्यवसाई पंकज कामले तीन सेल्स,...

 3 सेल्स, 1 इवेंट और 1 ट्रेनिंग एकेडमी के मालिक युवा बिजनेसमैन ने डायरी में लिखा-आई लव यू नीलम, फिर दे दी जान
एजेंसी ,इंदौरThu, 10 Dec 2020 04:47 PM
ऐप पर पढ़ें

परिजन को किए मैसेज में काम के तनाव को सुसाइड का कारण बताकर एक युवा व्यवसायी द्वारा होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या करने की खबर है। मिली जानकारी के अनुसार 28 वर्षीय युवा व्यवसाई पंकज कामले तीन सेल्स, एक इवेंट कंपनी और एक ट्रेनिंग एकेडमी का मालिक था। उसने कनाड़िया क्षेत्र के एक होटल में फांसी लगा ली।

पंकज एक विधायक के बेटे की शादी में मुंबई से इवेंट कंपनी लेकर आया था। उसके कमरे से डेढ़ लाख नकद और डायरी मिली है। डायरी में आई लव यू नीलम के साथ बैंक में 1 करोड़ रुपए होने की बात भी लिखी है। पुलिस ने उसका मोबाइल खंगाला तो उसमें परिजन को किए मैसेज में काम के तनाव की बात लिखी थी। उसने लिखा था कि काम की वजह से अपनी जान दे रहा हूं। इसमें किसी का दोष नहीं है। शव लेने आए परिजन ने बताया कि पंकज प्लेयर बार टेंडर भी रहा है। 

वह 15 मिनट में 120 तरह के मॉकटेल मिलाकर गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज करा चुका था। कनाड़िया पुलिस के अनुसार पंकज मुंबई में सांताक्रूज के लवकुश अपार्टमेंट के छठे फ्लोर पर रहता था। इवेंट कंपनी लेकर इंदौर आया था। वह कनाड़िया स्थित ग्लोरी पैलेस होटल ठहरा था। सोमवार रात उसने फांसी लगाई। मंगलवार सुबह चेक आउट के वक्त कर्मचारी गया तो घटना पता चली।

डायरी में पॉजिटिव और रोज की बातें लिखता था
भाई ने बताया कि पंकज के पिता की डेथ हो चुकी है। वही घर चलाता है। उसकी मां और छोटा भाई नागपुर में रहते हैं। वह बहुत ही होनहार था। उसने कम उम्र में काफी नाम और पैसा कमा लिया था। उसके कई वीडियो और जानकारियां सोशल मीडिया पर हैं। उसकी तीन सेल्स कंपनियां मुंबई में हैं। पुणे में बार ट्रेनिंग की एकेडमी भी है।

वह रोजाना डायरी में पॉजिटिव विचार और रोज की बातें और भविष्य की प्लानिंग लिखता था। वह काम को लेकर भी काफी तनाव में था।  उसने सुसाइड से पहले मोबाइल फ्लाइट मोड में डालकर सभी दोस्तों और परिचितों को सॉरी व बाय का मैसेज लिखा।

रात में होटल गया, सुबह मौत की खबर आई
पंकज के साथ आए मौसेरे भाई बेनीप्रसाद ने बताया कि मुंबई में उनकी फ्लेरोलॉजी के नाम से इवेंट कंपनी है। दोनों अपनी टीम लेकर विधायक के यहां शादी में आए थे। सोमवार रात कार्यक्रम चल रहा था, तभी उसने दोस्त को तबीयत बिगड़ने का बोला। फिर होटल चला गया। सुबह घटना का पता चला तो सभी लोग ग्लोरी होटल पहुंचे। एफएसएल और पुलिस टीम ने रूम चेक किया तो एक डायरी मिली, जिसमें रोज की बातें लिखी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें