फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशबुजुर्ग महिला पर रखता था गंदी नजर, रेप नहीं कर पाने पर हत्यारा बना युवक; पत्थर से कुचला सिर

बुजुर्ग महिला पर रखता था गंदी नजर, रेप नहीं कर पाने पर हत्यारा बना युवक; पत्थर से कुचला सिर

आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया और जेल भेज दिया। आरोपी ने हत्या करने के बाद मृतका के शव को बाहर ही फेंक दिया था। पहाड़ी क्षेत्र होने से प्रकरण का खुलासा दूसरे दिन हुआ था।

बुजुर्ग महिला पर रखता था गंदी नजर, रेप नहीं कर पाने पर हत्यारा बना युवक; पत्थर से कुचला सिर
Devesh Mishraलाइव हिन्दुस्तान,सतनाThu, 22 Feb 2024 10:21 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के सतना में एक युवक गांव की एक बुजुर्ग महिला पर गंदी नजर रखता था। कुछ दिनों पहले उसने महिला के साथ रेप करने की कोशिश की। लेकिन जब वह दुष्कर्म नहीं कर पाया तो महिला का सिर पत्थर से कुचल डाला। आरोपी की पहचान आशीष उर्फ रोहित यादव के रूप में हुई है। उसकी उम्र 22 साल है।

जानकारी के मुताबिक, सतना जिले के जसो थाना क्षेत्र के गुनझिर गांव में बुजुर्ग महिला की हत्या का मामला पुलिस ने सुलझा लिया। इस मामले में पुलिस ने 22 साल के एक युवक को गिरफ्तार किया है, जिसने दुष्कर्म में असफल होने पर हत्या कर शव को ठिकाने लगा दिया था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। आरोपी का नाम आशीष उर्फ रोहित यादव पिता दुर्गा प्रसाद यादव निवासी लालपुर हाल गुनझिर थाना जसो बताया जा रहा है।

जसो थाना प्रभारी रोहित यादव ने बताया कि आरोपी महिला पर बुरी नीयत रखता था। महिला के पति की मौत के बाद से आरोपी दुष्कर्म करने का मौका तलाश कर रहा था। आरोपी ने 14 फरवरी के दिन इस घटना को अंजाम दिया।

पुलिस टीम के द्वारा घटना स्थल पर उपलब्ध साक्ष्य ,मृतका के शव का निरीक्षण, घटना स्थल के आसपास मौजूद गांव वालों से पूछताछ, आदि की जांच की गई। मृतका की पहचान कल्ली पटेल के रूप में हुई है। संदेह होने पर पुलिस ने कल्ली की झोपड़ी के पास रहने वाले आशीष उर्फ रोहित यादव से पूछताछ की।

आरोपी ने बताया कि 14 फरवरी को गाय को भूसा खिलाते वक्त महिला को अपने घर से पीछे खेत की तरफ जाता हुआ देखा था। वह चुपके से उसके पीछे जा कर अपनी कामवासना की पूर्ति के लिए कल्ली पटेल को जमीन पर पटक दिया। महिला के विरोध करने पर सिर में पत्थर से हमला कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया।

आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया और जेल भेज दिया। आरोपी ने हत्या करने के बाद मृतका के शव को बाहर ही फेंक दिया था। पहाड़ी क्षेत्र होने से प्रकरण का खुलासा दूसरे दिन हुआ था। आरोपी ने सिर पर पत्थर पटक कर वारदात को अंजाम दिया था।

रिपोर्ट -सचिन त्रिपाठी 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें