फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशपत्नी को मारन के लिए पति की खौफनाक साजिश, मासूम के सामने करवा दी हत्या; ऐसे हुआ खुलासा

पत्नी को मारन के लिए पति की खौफनाक साजिश, मासूम के सामने करवा दी हत्या; ऐसे हुआ खुलासा

मध्य प्रदेश में एक पति की पत्नी की हत्या करवाने के लिए खौफनाक साजिश का पर्दाफाश हुआ है। पत्नी को पति के अवैध संबंध के बारे में पता चल गया था। इसे लेकर रोज लड़ाई होती थी। सुपारी देकर हत्या करवा दी।

पत्नी को मारन के लिए पति की खौफनाक साजिश, मासूम के सामने करवा दी हत्या; ऐसे हुआ खुलासा
Mohammad Azamलाइव हिन्दुस्तान,जबलपुरMon, 06 May 2024 04:40 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के जबलपुर में लूट के बाद महिला की हत्या मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया है कि गर्भवती महिला की हत्या उसके पति ने ही सुपारी देकर करवाई थी। इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि पत्नी की हत्या करने के लिए आरोपी पति ने लूट की साजिश रची थी। इस मामले में पुलिस ने बताया है कि पति का किसी दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध का पता पत्नी को लग गया था। इसलिए पति ने उसे रास्ते से हटाने के लिए यह साजिश रची थी। आइये जानते हैं पूरा मामला किया था।

जबलपुर में शनिवार लूट और हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि इस पूरे मामले में पति शुभम चौधरी ने साजिश रची। उसने अपने दोस्तों को सुपारी देकर पत्नी की हत्या करवाई है। पूरे मामले को लूट की वारदात बताते हुए पुलिस को गुमराह किया। पति शुभम का दूसरी महिला के साथ प्रेम संबंध और पत्नी के साथ बार-बार लड़ाई के कारण यह वारदात की है। 

क्या था मामला
जबलपुर में शनिवार देर शाम माढ़ोताल थाना क्षेत्र के भोला नगर के पास ब्रिज के नीचे बदमाशों ने कार पर पथराव कर लूट की घटना को अंजाम दिया था। इस दौरान गर्भवती पत्नी की उसी के दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी। बताया जा रहा था कि दंपती दमोह नाका से मदर टेरेसा नगर तरफ जा रहे थे। इस दौरान बदमाशों ने पत्थर मारकर दंपती की बोलेरो को रुकवाया और पत्थर से हमला कर पति का सिर फोड़ दिया। इसके बाद बदमाश मोबाइल, पर्स और गहने लेकर भाग निकले थे। घटना के बाद काफी देर तक महिला का मासूम बेटा रोता रहा, पति बेहोश पड़ा था। राहगीरों की नजर पड़ी, तब पुलिस को खबर की गई। सूचना पर एसपी आदित्य प्रताप सिंह, माढ़ोताल थाना पुलिस का अमला मौके पर पहुंचा। पूरे शहर की नाकाबंदी कराई गई। लेकिन, बदमाशों का कोई पता नहीं चल सका था। 

पति ने पुलिस को बताया था
घटना के बाद पति शुभम चौधरी ने पुलिस को बताया था कि वह अपनी पत्नी रेशमा चौधरी ओर डेढ़ साल के बच्चे के साथ जबलपुर शहर के मदर टेरेसा नगर मायके में छोड़ने जा रहे था। इस दौरान भोला नगर में चार से पांच बदमाश उनकी गाड़ी के आगे आ गए। शुभम ने बताया कि एक बदमाश ने पत्थर मारकर आगे का शीशा फोड़ दिया। इस दौरान गाड़ी रोक कर बाहर निकले तो बदमाशों ने घेरकर उन पर हमला कर दिया और रेशमा का मंगलसूत्र, झुमके, नेकलेस खींचने लगे। विरोध करने पर उसे पीटा, इसके बाद दुपट्टे से गला घोंटकर मार डाला। 

ऐसे हुआ खुलासा
जबलपुर पुलिस इस मामले में घटनास्थल के आसपास रहने वाले और आने जाने वाले कई राहगीरों से पूछताछ की लेकिन कोई भी इस घटना के मामले में नहीं बता पाया। जब मामले में कोई क्लू नहीं मिल पाया तो पुलिस को पति पर शंका हुई। पुलिस ने पति शुभम चौधरी से कड़ी पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने रविवार को खुलासा करते हुए बताया कि शुभम का किसी और महिला से अवैध संबंध की जानकारी लगने पर पति-पत्नी में झगड़ा होने लगा था। शुभम के सिर पर जो चोट लगी थी, वो प्लान का हिस्सा थी। उसके दोस्त ने ही उसका सिर फोड़ा था। घटना से पहले आरोपी अपने डेढ़ साल के बच्चे को उठाकर बोलेरो से बाहर निकल आया था। उसके साथियों ने रेशमा की गला दबाकर हत्या की थी। आरोपी पति के प्रेम संबंधों के बारे में पत्नी को पता लग गया था। इस वजह से पति तीन महीने से पत्नी को मारने का प्लान बना रहा था। 

रिपोर्ट: विजेन्द्र यादव