फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशगंदी तस्वीर दिखा महिला ने दी धमकी, ब्लैकमेल कर मांगे पैसे; ऐक्शन में पुलिस

गंदी तस्वीर दिखा महिला ने दी धमकी, ब्लैकमेल कर मांगे पैसे; ऐक्शन में पुलिस

ग्वालियर में एक एक्स आर्मी मैन हनीट्रैप का शिकार हो गया। रिटायर्ड एक्स आर्मी मैन ट्रेवल्स चलाता है। महिला ने पीड़ित के साथ अश्लील तस्वीरें लेकर पैसे मांग शुरू कर दी। पुलिस ने ऐक्शन लिया है।

गंदी तस्वीर दिखा महिला ने दी धमकी, ब्लैकमेल कर मांगे पैसे; ऐक्शन में पुलिस
Mohammad Azamलाइव हिन्दुस्तान,ग्वालियरMon, 24 Jun 2024 03:52 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्वालियर में एक एक्स आर्मी मैन हनीट्रैप का शिकार हो गया। रिटायर्ड एक्स आर्मी मैन ट्रेवल्स चलाता है। आरोपी महिला ने पिछले चार-पांच महीने से किसी न किसी बहाने उसे और टैक्सी लेकर जाती थी। इस दौरान महिला ने उसके साथ अश्लील फोटो खींच लिए। जिसे लेकर वह उसे बदनाम करने की धमकी देकर महिला का साथी 15 लाख रुपए की मांग करने लगा। उससे परेशान होकर उसने सुसाइड का मन बनाया। लेकिन दोस्त के समझने के बाद उसने थाने में शिकायत की। वहीं पुलिस ने आरोपी महिला और उसके साथी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

मामला ग्वालियर के मुरार थाना क्षेत्र के बड़ागांव खुरैरी गांव का है। यहां रहने वाला नंद किशोर लोधी आर्मी से रिटायर्ड है। वो काफी समय से टैक्सी का काम कर रहा है। किसी माध्यम से कुछ समय पहले मुरार की रहने वाली महिला से उसकी मुलाकात टैक्सी के सिलसिले में हुई। मोबाइल पर कॉल कर वह मथुरा, वृंदावन जाने के लिए टैक्सी बुक कराती थी। नंदकिशोर खुद ही टैक्सी लेकर जाता था। इस दौरान महिला ने उसके आपत्तिजनक फोटो खींच लिए। वह उसे ब्लैकमेल करने लगी। इसको लेकर वह काफी परेशानी में आ गया। कई बार उसने आत्महत्या तक करने की कोशिश की। लेकिन महिला ने उसे परेशान करना बंद नहीं किया। तब उसने अपने दोस्त को सारी बात बताई। दोस्त ने पुलिस की मदद लेने की सलाह दी। दोस्त की सलाह पर उसने थाने पहुंचकर शिकायत। पुलिस ने महिला का पता लगाया तो उसके द्वारा पहले भी मोहना और बिलौआ क्षेत्र में बलात्कार और छेड़छाड़ के मामले दर्ज कराए हैं। महिला के साथ उसका पार्टनर चिंटू उर्फ रघुवीर भी था। यह महिला को पैसे दिलाने के लिए लगातार फोन कर नंद किशोर को परेशान कर रहा था। पैसे न देने पर उसको धमकियां देकर लगातार प्रताड़ित भी करता था। फिलहाल पुलिस ने महिला और उसके साथी के खिलाफ ब्लैकमेलिंग और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

एएसपी निरंजन शर्मा का कहना है कि एक्स आर्मी मैन हनीट्रैप का शिकार हो गया। रिटायर्ड एक्स आर्मी मैन ट्रेवल्स चलाता है। आरोपी महिला ने पिछले चार-पांच महीने से किसी न किसी बहाने उसे और टैक्सी लेकर जाती थी। इस दौरान महिला ने उसके साथ अश्लील फोटो खींच लिए। जिसे लेकर वह उसे बदनाम करने की धमकी देकर महिला का साथी 15 लाख रुपए की मांग करने लगा। उससे परेशान होकर उसने सुसाइड का मन बनाया। लेकिन दोस्त के समझने के बाद उसने थाने में शिकायत की। वही पुलिस ने आरोपी महिला और उसके साथी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

 

इनपुट: अमित गौर

Advertisement