फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशमुंह पर कपड़ा बांधकर आई...; उज्जैन में स्कूटी वाली महिला का 'कांड' हो गया वायरल, देखें VIDEO

मुंह पर कपड़ा बांधकर आई...; उज्जैन में स्कूटी वाली महिला का 'कांड' हो गया वायरल, देखें VIDEO

मध्य प्रदेश के उज्जैन में महिला द्वारा एक पॉश इलाके में स्थित घर के बाहर से गमले चुराने का मामला सामने आया है। महिला की यह हरकत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जो अब वायरल हो रही है।

मुंह पर कपड़ा बांधकर आई...; उज्जैन में स्कूटी वाली महिला का 'कांड' हो गया वायरल, देखें VIDEO
flower pot stolen ujjain viral video grab
Praveen Sharmaउज्जैन। लाइव हिन्दुस्तानTue, 18 Jun 2024 11:19 AM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के उज्जैन में महिला द्वारा एक पॉश इलाके में स्थित घर के बाहर से गमले चुराने का मामला सामने आया है। महिला की यह हरकत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जो अब वायरल हो रही है। सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक, गमले चोरी करने की यह घटना सोमवार 17 जून की सुबह 7:20 बजे की है। खास बात यह है कि, जिस मकान के बाहर से गमले चोरी होते हुए दिखाई दे रहे हैं उसके ठीक पीछे मध्य प्रदेश के सीएम डॉक्टर मोहन यादव का भी एक मकान है। हालांकि, अब मोहन यादव अब वहां रहते नहीं है।

जानकारी के अनुसार, उज्जैन शहर के पॉश इलाके में गमला चोरी करने की घटना सामने आई है। जहां एक बेखौफ महिला घर के बाहर रखें पौधा लगाने वाले गमलों को चुराकर ले जाती हुई दिखाई दे रही है। गमले चोरी करती महिला का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो 17 जून की सुबह 7 बजे के बाद का है, जहां महिला मुंह पर कपड़ा बांधकर इलेक्ट्रिक बाइक वाहन से घर के पास पहुंचती है और स्कूटी दूर खड़ी कर एक-एक कर दो गमले चुराकर ले जाती है। बताया जा रहा है कि चोरी किए गए गमले की कीमत करीब 2 हजार रुपये के करीब है और पौधा 21 सौ रुपये का है। 

पुलिस को शिकायत की तैयारी

मकान मालिक देवनानी परिवार ने बताया कि हमारा घर पॉश इलाके दशहरा मैदान के राजस्व कॉलोनी में है। घर के सामने ही पुलिस परिवार रहता है और घर के पीछे सीएम का मकान है। परिवार ने बताया कि चोरी हुए गमले सिरेमक नाकस्सी चीनी पोट डेकोरेटिव हैं, जो मेरी बेटी इंदौर से लेकर आई थी और उसमें एक पौधा लगाया था, जो आसानी से नहीं मिलता है। यह पौधा भी 21 सौ रुपये में लिया गया था।

परिवार ने बताया सुबह 7 बजे के बाद महिला गमला ले जाती दिखाई दे रही है, जबकि सुबह 6 बजे के बाद घर के ऊपर बने फ्लोर पर मेरी पत्नी योगा क्लास चलती है और लोगों का आना-जाना शुरू हो जाता है। इस मामले में हम पुलिस को एक शिकायती आवेदन देंगे। जिससे आने वाले समय मे किसी प्रकार की कोई और घटना घटित ना हो। 

बता दें कि, गमले चोरी करने की यह पूरी घटना वहां लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई। हालांकि, स्कूटी दूर खड़ी होने और मुंह पर दुपट्टा लपेटे होने के चलते महिला की अभी पहचान नहीं हो सकी है। 

रिपोर्ट विजेन्द्र यादव