फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशअमीर बना दूंगा; एक ही परिवार की तीन महिलाओं को जाल में फंसा कर तांत्रिक ने 10 दिनों तक किया रेप

अमीर बना दूंगा; एक ही परिवार की तीन महिलाओं को जाल में फंसा कर तांत्रिक ने 10 दिनों तक किया रेप

कुछ दिनों पहले तांत्रिक की मुलाकात पीड़ित महिलाओं की मां से रेलवे स्टेशन पर हुई थी। उन्होंने अपने घर की समस्या बताई। इस पर तांत्रिक ने पूजा-पाठ कर सभी दुख दूर करने की बात कही।

अमीर बना दूंगा; एक ही परिवार की तीन महिलाओं को जाल में फंसा कर तांत्रिक ने 10 दिनों तक किया रेप
Devesh Mishraलाइव हिन्दुस्तान,रतलामSun, 18 Feb 2024 11:04 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में तंत्र-मंत्र से अमीर बनाने की बात कर एक तांत्रिक ने एक ही परिवार की तीन महिलाओं को जाल में फंसा लिया। आरोपी महिलाओं के साथ उनके घर पर ही रहने लगा। वह दस दिनों तक तीनों महिलाओं के साथ रेप करता रहा। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है। वह अपना नाम बलवीर बैरागी बता रहा है। आरोपी का कहना है कि वह राजस्थान का रहने वाला है। यह आलोट थाना क्षेत्र का मामला है।

घर तक कैसे पहुंचा?
जानकारी के मुताबिक, कुछ दिनों पहले तांत्रिक की मुलाकात पीड़ित महिलाओं की मां से रेलवे स्टेशन पर हुई थी। उन्होंने अपने घर की समस्या बताई। इस पर तांत्रिक ने पूजा-पाठ कर सभी दुख दूर करने की बात कही। साथ ही उनके परिवार को धनवान बनाने और घर से गड़ा धन निकालने की भी बात कही थी। इसके बाद रेलवे स्टेशन से वह महिला तांत्रिक को घर लेते आई।

घर के पुरुषों को दर्शन करने भेजा
जानकारी के मुताबिक, आरोपी बलवीर बैरागी की उम्र 35 साल है। जादू टोना का डर दिखाकर आरोपी महिलाओं के घर पर ही रुक गया। यहां करीब दस दिनों तक वह घर की तीन महिलाओं के साथ रेप करता रहा। तांत्रिक ने महिलाओं को गले में बांधने के लिए एक ताबीज भी दिया। उसने घर के पुरुषों को दर्शन करने के लिए मेहंदीपुर बालाजी भेज दिया था।

चाकू-छुरी दिखाकर कई दिनों तक रेप
महिलाओं ने अपनी शिकायत में बताया कि आरोपी ने पानी में कुछ मिलाकर उन लोगों को पिलाया था। इसके बाद उन लोगों को कुछ पता नहीं चला। वह चाकू-छुरी का डर दिखा कर महिलाओं के साथ बार-बार रेप करता रहा। दस दिनों के बाद महिलाओं ने इसकी शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने तांत्रिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसे अरेस्ट कर लिया गया है।

आलोट तहसील की एसडीओपी साबेरा अंसारी ने बताया कि एक 35 साल का व्यक्ति खुद को तांत्रिक बता आलोट निवासी एक परिवार की तीन महिलाओं को तंत्र के जरिए परेशानी, दुख और तकलीफ दूर कर उन्हें धनवान बनने की बात कर उनके साथ गलत काम कर रहा था। उसकी शिकायत आज आलोट थाने पर प्राप्त हुई। आरोपी को पकड़ लिया गया है। मामले की जांच की जा री है।

रिपोर्ट- विजेन्द्र यादव 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें