फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशबुरहानपुर: पति ने मांगे कर्ज के पैसे, पत्नी ने मायके वालों संग मिल कर पीटा; केस दर्ज

बुरहानपुर: पति ने मांगे कर्ज के पैसे, पत्नी ने मायके वालों संग मिल कर पीटा; केस दर्ज

बुराहनपुर पुलिस को सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंची और घायल युवक को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। बुराहनपुर पुलिस के मुताबिक घायल युवक की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

बुरहानपुर: पति ने मांगे कर्ज के पैसे, पत्नी ने मायके वालों संग मिल कर पीटा; केस दर्ज
लाइव हिन्दुस्तान,बुरहानपुरMon, 23 May 2022 07:27 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के बुराहनपुर में एक व्यक्ति को उधारी के पैसे मांगने पर उसके ससुराल पक्ष के लोगों ने जमकर पीटा। मारपीट करने वालो में युवक की पत्नी भी शामिल है। पीड़ित युवक को इतना मारा गया कि उसके सिर में गंभीर चोट आ गई। फिलहाल युवक का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही हैं। 

बुरहानपुर के फोपनार के रहने वाले पीड़ित अरविंद के साथ उसके ही ससुराल वालों ने मारपीट कर उसे घायल कर दिया। अरविंद ने बताया कि उसने राखी के समय गन्ने की फसल का पैसा( 1.50 लाख रुपये)  बतौर कर्ज अपने ससुराल पक्ष को दिया था, लेकिन वह लौटा नहीं रहे थे। युवक के मुताबिक, उसकी पत्नी मायके चली गई है ।

पीड़ित युवक ने बातचती में कहा, ' मेरे पैसे नहीं दे रहे हैं। पत्नी ने भी मेरे साथ आने से मना कर दिया है। सास, ससुर, साला, साढू और पत्नी ने मारपीट की है। जिससे मेरे सिर के पीछे पर चोट आई है। 

इधर बुराहनपुर पुलिस को सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंची और घायल युवक को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। बुराहनपुर पुलिस के मुताबिक घायल युवक की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें