DA Image
Sunday, November 28, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मध्य प्रदेशग्वालियर: फूलबाग के सामने वाहन चालक को भीड़ ने बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

ग्वालियर: फूलबाग के सामने वाहन चालक को भीड़ ने बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

भोपाल, लाइव हिंदुस्तानRavindra Kailasiya
Sat, 16 Oct 2021 08:13 PM
ग्वालियर: फूलबाग के सामने वाहन चालक को भीड़ ने बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

ग्वालियर के फूलबाग के सामने एक वाहन चालक की कुछ युवकों की भीड़ द्वारा बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। पिटाई करने वाली भीड़ को जूनियर डॉक्टर होने का दावा किया जा रहा है और वे जिसकी पिटाई कर रहे हैं वहा कमला राजा अस्पताल में एक मरीज का अटैंडर बताया जा रहा है। 

ग्वालियर के फूलबाग के सामने रात का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक बाइक सड़क पर पड़ी है और आठ-दस युवकों का समूह बाइक के पास पड़े एक युवक को लात-घूंसो और डंडों से पीट रहे हैं। चार पहिया गाड़ी के भीतर से बनाए गए इस वीडियो को वायरल किया गया। यह कहा जा रहा है कि कमला राजा अस्पताल में जूनियर डॉक्टरों का दो दिन पहले किसी मरीज के अटैंडर से विवाद हुआ था और एक जूनियर डॉक्टर से अटैंडर ने अभद्रता कर दी थी। 

मोबाइल पर कॉल कर बुलाया गया
वायरल वीडियो के बारे में यह भी बताया गया है कि जूनियर डॉक्टरों ने मरीज को खून की जरूरत होने पर ब्लड बैंक में लिखाए गए मोबाइल नंबर पर कॉल करके संबंधित व्यक्ति को फूलबाग बुलाया था। उसके फूलबाग पहुंचने पर उन्होंने युवक को घेरकर पीटा और सड़क पर गिर जाने पर वहीं लात-घूंसे व डंडों से पीटना शुरू कर दिया। हालांकि जूनियर डॉक्टरों और एक मरीज के अटैंडर के मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर कार्रवाई भी की है लेकिन यह वीडियो उसका है या नहीं, इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें