फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशडूबने से मरे व्यक्ति को फिर से जिंदा करने की कोशिश, ग्रामीणों ने पेड़ से उल्टा लटकाया

डूबने से मरे व्यक्ति को फिर से जिंदा करने की कोशिश, ग्रामीणों ने पेड़ से उल्टा लटकाया

मध्य प्रदेश के गुना जिले में नदी में नहाने के क्रम में डूबने से मरे 37 वर्षीय एक व्यक्ति को फिर से जिंदा करने की कोशिश में ग्रामीणों ने पेड़ से उल्टा लटका दिया। सनाई पुलिस चौकी के प्रभारी तोरन सिंह...

डूबने से मरे व्यक्ति को फिर से जिंदा करने की कोशिश, ग्रामीणों ने पेड़ से उल्टा लटकाया
एजेंसी,गुनाTue, 24 Aug 2021 06:47 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के गुना जिले में नदी में नहाने के क्रम में डूबने से मरे 37 वर्षीय एक व्यक्ति को फिर से जिंदा करने की कोशिश में ग्रामीणों ने पेड़ से उल्टा लटका दिया। सनाई पुलिस चौकी के प्रभारी तोरन सिंह ने मंगलवार को बताया कि घटना मृगवास थाना क्षेत्र के जोगीपुरा गांव में सोमवार को हुई। ग्रामीणों की इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

उन्होंने बताया कि मरने वाला व्यक्ति व्यक्ति बांसाहेड़ा गांव रहने वाला था और पड़ोस के जोगीपुरा में नदी में नहाने के दौरान डूबने से उसकी मौत हो गई। घटना के वीडियो के अनुसार, व्यक्ति को नदी से बाहर निकालने के बाद उसे फिर से जिंदा करने के प्रयास में ग्रामीणों ने काफी देर तक उसे रस्सी की मदद से पेड़ से उल्टा लटकाए रखा।

वीडियो में इस पूरी घटना के दौरान लोग धार्मिक नारे लगाते नजर आ रहे हैं। साथ ही पेड़ के पास कुछ पुलिसकर्मी भी नजर आ रहे हैं। अधिकारी ने बताया कि काफी कोशिशों के बाद पुलिस ग्रामीणों को यह समझाने में सफल रही कि व्यक्ति की मौत हो गई है और वह फिर से जिंदा नहीं होगा। उन्होंने बताया कि इसके बाद शव को पेड़ से नीचे उतार कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें