फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मध्य प्रदेशदिग्विजय सिंह का भैंसे के साथ डांस का वीडियो वायरल, MP के गृह मंत्री ने कसा तंज

दिग्विजय सिंह का भैंसे के साथ डांस का वीडियो वायरल, MP के गृह मंत्री ने कसा तंज

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह के वायरल वीडियो को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने फिटनेस का दौर चला दिया हैं। इसलिए दिग्विजय सिंह को भी फिटनेस दिखानी पड़ेगी।

दिग्विजय सिंह का भैंसे के साथ डांस का वीडियो वायरल, MP के गृह मंत्री ने कसा तंज
Suyash Bhattलाइव हिंदुस्तान,भोपालMon, 07 Nov 2022 02:36 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह हमेशा अपने बयानों के चलते चर्चा का विषय बन जाते है। लेकिन इस बार दिविजय अपने एक अनोखे रूप के कारण चर्चा में आ गए है। एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वे भैंस के साथ नाचते दिख रहे हैं। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा भी मध्य प्रदेश पहुंचने वाली हैं। ऐसे में दिग्विजय सिंह के इस वीडियो को लेकर प्रदेश में गृह मंत्री ने तंज कसा है। 

दरअसल वीडियो को ट्वीट करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने लिखा कि तेलंगाना मे गोवर्धन पूजा के अवसर पर जो पशुओं की पूजा होती है इसे “सदर” कहते हैं। जो भैंसा होता है उसकी क़ीमत ₹३-४ करोड़ तक होती है। राहुल जी के स्वागत में भूत पूर्व सांसद अंजन यादव जी ने भारत जोड़ो यात्रा में यह आयोजित किया गया था।

वहीं इसे लेकर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह के वायरल वीडियो को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने फिटनेस का दौर चला दिया हैं। इसलिए अब दिग्विजय सिंह को भी तो अपनी फिटनेस दिखानी पड़ेगी। दिग्विजय सिंह बुजुर्ग नेता हैं और वह किसी के साथ भी डांस कर सकते हैं। ऐसे में भैंसा क्या चीज हैं। ऐसा करते हुए बुजुर्ग अच्छे भी बहुत लगते हैं। क्योंकि उनका सपना भी तो चूर चूर हो गया हैं।

गृह मंत्री ने आगे कहा कि दिग्विजय सिंह कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनना चाहते थे। लेकिन मल्लिकार्जुन खड़गे के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने से ये सपना चूर हो गया। राष्ट्रीय अध्यक्ष के अधूरे सपने की खलबलाहट में भैंसे के साथ डांस करना स्वाभाविक है।