फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशमध्य प्रदेश के बैतूल में आर्मी ट्रेनिंग से लौट रहे बाइक सवार की मौत का वीडियो वायरल हुआ, देखिये क्या थी असावधानी

मध्य प्रदेश के बैतूल में आर्मी ट्रेनिंग से लौट रहे बाइक सवार की मौत का वीडियो वायरल हुआ, देखिये क्या थी असावधानी

बैतूल में एक युवक आर्मी ट्रेनिंग सेंटर से ट्रेनिंग लेकर गांव वापस जा रहा था कि एक मोड़ पर उसने तेज रफ्तार में गाड़ी चलाते हुए बाइक निकाली तो वाहन फिसल गई। वह सड़क पर गिर गया और सीधे आ रहा एक...

मध्य प्रदेश के बैतूल में आर्मी ट्रेनिंग से लौट रहे बाइक सवार की मौत का वीडियो वायरल हुआ, देखिये क्या थी असावधानी
भोपाल, लाइव हिंदुस्तानFri, 19 Nov 2021 07:46 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बैतूल में एक युवक आर्मी ट्रेनिंग सेंटर से ट्रेनिंग लेकर गांव वापस जा रहा था कि एक मोड़ पर उसने तेज रफ्तार में गाड़ी चलाते हुए बाइक निकाली तो वाहन फिसल गई। वह सड़क पर गिर गया और सीधे आ रहा एक ट्रक उसे कुचलता हुआ निकल गया। इससे युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 


बताया जाता है कि राठीपुर का रहने वाला 19 साल का युवक प्रशांत पुत्र बसंत पाठा आर्मी ट्रेनिंग सेंटर में ट्रेनिंग करता था। वह शुक्रवार को ट्रेनिंग सेंटर से ट्रेनिंग लेकर घर लौट रहा था। बैतूल शहर के हमालपुर क्षेत्र में बैतूल-आमला रोड पर अचानक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया। उसकी गाड़ी मोड़ पर फिसल गई और इससे वह गाड़ी सहित सड़क पर गिर गया। 

ट्रक मुख्य मार्ग पर रफ्तार से निकला
एक आयशर ट्रक एमपी 48 जी 2285 केले लेकर आमला की तरफ जा रहा था। वह हमलापुर क्षेत्र में पेट्रोल पंप मोड़ होने के बाद भी तेज रफ्तार से निकला और इसी बीच बाइक सवार प्रशांत भी गिर गया। इससे ट्रक चालक गाड़ी की रफ्तार धीमी नहीं कर पाया और ट्रक प्रशांत के सिर को कुचलते हुए निकल गया। इससे प्रशांत की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 

बिना हेलमेट बाइक चलाना जानलेवा हुआ
प्रशांत बाइक पर बिना हेलमेट के चला रहा था जिससे मोड़ पर तेज रफ्तार की वजह से जब बाइक गिरी तो वह भी सड़क के बीच में गिर पड़ा। हेलमेट नहीं होने से उसका सिर ट्रक के पहिये की चपेट में आ गया। इससे प्रशांत का सिर बुरी तरह जख्मी हो गया। उसे जब जिला अस्पताल ले जाया गया तो चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

ट्रक चालक गिरफ्तार
हमलापुर क्षेत्र में हुए इस हादसे के सीसीटीवी के वीडियो फुटेज वायरल हुए हैं। इसमें दिखाई दे रहा है कि एक्सीडेंट में जख्मी युवक के ऊपर से ट्रक निकलने पर कैसे लोगों की भीड़ उसे अस्पताल तक ले जाने के लिए दौड़ी। मगर उसे बचाया नहीं जा सका। पुलिस ने इस मामले में ट्रक को जब्त कर चालक शेख मोहम्मद अली निवासी नरखेड़ को गिरफ्तार कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें