DA Image
हिंदी न्यूज़ › मध्य प्रदेश › भीड़ के बीच केंद्रीय मंत्री ने अपना मास्क उतार पूर्व सांसद को पहना दिया, कांग्रेस ने घेरा
मध्य प्रदेश

भीड़ के बीच केंद्रीय मंत्री ने अपना मास्क उतार पूर्व सांसद को पहना दिया, कांग्रेस ने घेरा

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Nishant Nandan
Thu, 23 Sep 2021 02:52 PM
भीड़ के बीच केंद्रीय मंत्री ने अपना मास्क उतार पूर्व सांसद को पहना दिया, कांग्रेस ने घेरा

कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है। इस बीच केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का एक वीडियो सामने आय़ा है। इस वीडियो में वो भीड़ के बीच मौजूद हैं। वो अचानक अपना मास्क उतारकर एक शख्स को पहना देते हैं। यह वीडियो मध्य प्रदेश के ग्वालियर का है। जिस शख्स को ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मास्क पहनाया वो और कोई नहीं बल्कि ग्वालियर के ही पूर्व सांसद अरूण मिश्रा थे। 

बताया जा रहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर में एक कार्यक्रम के दौरान मौजूद थे। इस दौरान जब वो भीड़ के बीच से गुजर रहे थे तब पूर्व सांसद से उनकी मुलाकात हुई। पूर्व सांसद ने मास्क नहीं पहना था। यह देखते ही केंद्रीय मंत्री ने अपना मास्क उतार कर उन्हें पहना दिया। केंद्रीय मंत्री दो मास्क पहने हुए थे। उन्होंने अपना सर्जिकल मास्क उतार कर पूर्व सांसद को पहना दिया। वहां मौजूद एक शख्स ने इस घटना को अपने कैमरे में कैद कर लिया। 

वीडियो सामने आने के बाद अब कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है। विपक्षी पार्टी कांग्रेस की तरफ से कहा गया है कि राज्य में सत्तारुढ़ पार्टी रैलियों पर लाखों रुपए खर्च कर रही है। केंद्र सरकार के मंत्री लोगों के बीच इस्तेमाल किये गये मास्क बांट रहे हैं। 

आपको बता दें कि देश में अभी हर रोज कोविड-19 के 25-30 हजार केस आ रहे हैं। केंद्र सरकार ने साफ किया है कि अभी कोरोना की दूसरी लहर खत्म नहीं हुई है। केंद्र सरकार लगातार लोगों से कोरोना से जुड़ी अहम गाइडलाइन का पालन करने के लिए कह रही है।

संबंधित खबरें