फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशउमा भारती के सुरक्षा कर्मी को फोन कर पूछा लोकेशन, पाकिस्तान और दुबई से कनेक्शन

उमा भारती के सुरक्षा कर्मी को फोन कर पूछा लोकेशन, पाकिस्तान और दुबई से कनेक्शन

आपको बता दें कि फोन करने वालों ने उमा भारती की सुरक्षा में तैनात इस पुलिस इंस्पेक्टर से उनका लोकेशन पूछा। विदेश से आए इस फोन की पोल-पट्टी खुलने के बाद अब राज्य के डीजीपी से इस बात की शिकायत की गई है।

उमा भारती के सुरक्षा कर्मी को फोन कर पूछा लोकेशन, पाकिस्तान और दुबई से कनेक्शन
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,भोपालTue, 11 Jun 2024 08:16 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी की वरिष्ठ नेताओं में शुमार उमा भारती की सुरक्षा में तैनात एक पुलिसकर्मी को पाकिस्तान और दुबई से फोन आए। फोन करने वालों ने इस इंस्पेक्टर से उनका लोकेशन पूछा। विदेश से आए इस फोन की पोल-पट्टी खुलने के बाद अब राज्य के डीजीपी से इस बात की शिकायत की गई है।

दरअसल उमा भारती की सुरक्षा में तैनात एक पुलिस इंस्पेक्टर को फोन करने वाले ने खुद को क्राइम ब्रांच का अफसर बताया औऱ यह भी कहा कि वो पूछताछ के लिए आना चाहते हैं लिहाजा वो उनका लोकेशन बताएं। उन दोनों नंबरों की जांच जब ट्रू कॉलर पर की गई थी तब एक नंबर पाकिस्तान का जबकि दूसरा नंबर दुबई का निकाला। पाकिस्तान से फोन करने वाले शख्स का नाम एम. हुसैन तथा दूसरा नंबर दुबई के अब्बास का बताया जा रहा है। 

इस तरह का फोन आने के बाद उमा भारती की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी के होश उड़ गए। इंस्पेक्टर ने मध्य प्रदेश के पुलिस महानिदेशक तथा एडीजी इंटेलिजेंस को तुरंत इसकी जानकारी दी और इन नंबरों के बारे में भी उच्च अधिकारियों को बताया गया है। फिलहाल इस मामले में आगे की पड़ताल की जा रही है। 

उमा भारती को अभी जेड प्लस सुरक्षा मिली हुई है। बताया जा रहा है कि फोन करने वाले शख्स उमा भारती की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मी से बार-बार लोकेशन पूछ रहे थे। स्टेट इंटेलिजेंस के एक वरिष्ठ अफसर ने कहा कि क्राइम ब्रांच केस दर्ज करेगी। एडीजी जयदीप प्रसाद ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से कहा कि क्राइम ब्रांच इस मामले में केस दर्ज करेगी। साइबर सेल इस मामले की जांच करेगी ताकि फोन करने वालों के लोकेशन का पता लगाया जा सके। उन्होंने कहा कि कभी-कभी फर्जी कॉल भी आते हैं।