फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशझाबुआ में दो कुत्तों संग हैवानियत, तीन लोगों ने पीट-पीटकर ली जान; पार्षद के बेटे पर लपकने से थे नाराज

झाबुआ में दो कुत्तों संग हैवानियत, तीन लोगों ने पीट-पीटकर ली जान; पार्षद के बेटे पर लपकने से थे नाराज

झाबुआ जिले के थांदला में नगर परिषद के कर्मचारियों ने दो आवारा कुत्तों को पीट-पीट कर सड़क पर मार डाला, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। इन कुत्तों की वजह से भाजपा की एक नेता का बेटा बाइक से गिर गया था।

झाबुआ में दो कुत्तों संग हैवानियत, तीन लोगों ने पीट-पीटकर ली जान; पार्षद के बेटे पर लपकने से थे नाराज
-
Sourabh Jainलाइव हिंदुस्तान,झाबुआ, मध्य प्रदेशWed, 19 Jun 2024 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले के थांदला में आवारा कुत्तों के साथ हैवानियत का वीडियो सामने आया है। यहां पर तीन लोगों ने सड़क पर घूमने वाले दो कुत्तों को लाठी-डंडों से इतनी बुरी तरह पीटा कि मौके पर ही उनकी मौत हो गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

कुत्तों को मारने वाले तीनों शख्स नगर पालिका के कर्मचारी बताए जा रहे हैं। खबरों के मुताबिक जिस सड़क पर इन कुत्तों को मारा गया, वहां हाल ही में बाइक से गुजर रहे भाजपा की महिला पार्षद के बेटे के ऊपर एक डॉग लपका था, जिससे कि वह गिर गया था और उसे चोट आई थी। इसी वजह से उन कुत्तों को सबक सिखाने के लिए नगर परिषद के कर्मचारियों ने दोनों कुत्तों को घेरकर उन्हें बुरी तरह पीटा और उनकी हत्या कर दी।

वायरल वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि तीनों कर्मचारी पहले कुत्तों को घेरते हैं और फिर उनके करीब आने पर उन पर ताबड़तोड़ लाठियां बरसाना शुरू कर देते हैं और तब तक उन्हें पीटते हैं, जब तक कि उनकी मौत नहीं हो गई। बताया जाता है कि थांदला की भाजपा नेत्री का बेटा इन कुत्तों के कारण मोटर साइकिल से गिर गया था। इसी बात से नाराज होकर नगर परिषद के कर्मचारियों ने दोनों आवारा कुत्तों को पीट पीट कर सड़क पर मार डाला।

यह घटना झाबुआ जिले के थांदला नगर के वार्ड 11 के सरदार पटेल मार्ग पर स्थित मुख्य बाजार की है। कुत्तों को पीटकर उनकी जान लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो 16 जून के बताया जा रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह 3 लोग 2 डॉग को घेरकर  लाठियों से पीटते नज़र आ रहे हैं। 

वीडियो वायरल होने के बाद इस घटना से पशुप्रेमी नाराज नजर आ रहे हैं और इसकी शिकायत करने की बात कह रहे हैं। वहीं निगम के अधिकारी भी आरोपियों पर कार्रवाई करने की बात भी कह रहे हैं। इस बारे में वार्ड पार्षद भावना ने बताया है कि वार्ड के लोग शिकायत कर रहे थे कि डॉग पागलों जैसी हरकतें कर रहे हैं और हर आने जाने वालों पर लपक रहे हैं, जिसे पकड़ने के लिए नगर परिषद को कहा गया था। उन लोगों ने पकड़ने के दौरान डॉग की पिटाई कर दी। इस मामले में अभी ज्यादा कुछ मालूम नहीं है।

रिपोर्ट विजेन्द्र यादव