फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशकुएं के मुंडेर पर शराब पी रहे थे मामा-भांजा; एक को बचाने के लिए दूसरा कूदा, दोनों की मौत  

कुएं के मुंडेर पर शराब पी रहे थे मामा-भांजा; एक को बचाने के लिए दूसरा कूदा, दोनों की मौत  

मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जिले के साकरी गांव में कुएं में गिरकर डूबने से मामा और भांजे की मौत हो गई। दोनों कुएं के मुंडेर पर बैठकर शराब पी रहे थे।

कुएं के मुंडेर पर शराब पी रहे थे मामा-भांजा; एक को बचाने के लिए दूसरा कूदा, दोनों की मौत  
accident
Subodh Mishraलाइव हिन्दुस्तान,उज्जैनFri, 21 Jun 2024 11:49 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जिले के तराना तहसील के कायथा के समीप गांव साकरी में कुएं में गिरकर डूबने से मामा और भांजे की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मामा और भांजा कुएं की मुंडेर पर बैठकर शराब पी रहे थे। इस दौरान नशे में उनमें से एक कुएं में गिर गया। दूसरा व्यक्ति उसे बचाने के लिए कुएं में कूदा। दोनों की कुएं डूबने से मौत हो गई।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और होमगार्ड के साथ रेस्क्यू टीम को शव निकालने के लिए लगाया गया। कुएं में उतरे रेस्क्यू दल के दो होमगार्ड भी बेहोश हो गए। रेस्क्यू टीम ने 4 घंटे की मशक्कत के बाद दोनों मृतकों के साथ दोनों होमगार्ड को भी कुएं से बाहर निकाला। दोनों होमगार्ड को बेहोशी की हालत में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है। वहीं मृतकों का पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस जांच मामले की पड़ताल में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि दोनों गुरुवार रात गांव में कुएं की मुंडेर पर बैठकर शराब पी रहे थे। इसी दौरान एक व्यक्ति कुएं में गिर गया। उसे बचाने में दूसरा भी कूद गया। कुआं गहरा होने से दोनों डूब गए। दोनों के रेस्क्यू के लिए कुएं में उतरे होमगार्ड अरुण और हुकुम सिंह भी कुंए के अंदर ही बेहोश हो गए। ग्रामीणों को इसकी जानकारी लगी तो वे कुएं के आसपास जमा हो गए। बताया जा रहा है कि राजाराम और जीवन रिश्ते में मामा भांजा थे।

पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने बताया कि गुरुवार रात 8 बजे सूचना मिली थी कि कायथा के समीप ग्राम साकरी में रहने वाले दो लोगों की कुएं में डूबने से मौत हो गई। उन्हें बचाने के लिए कुएं में उतरे होमगार्ड के दो जवान भी बेहोश हो गए। सूचना के बाद तत्काल एसडीपीओ समेत कायथा पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने तत्काल तैराकों की मदद से कुएं में डूबे चारों लोगों की खोजबीन की। चार घंटे की मशक्कत के बाद मृतक मामा-भांजे और दो बेहोश लोगों को बाहर निकाला जा सका। 

रिपोर्ट: विजेन्द्र यादव