फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशलड़की को टांग कर बाइक पर बैठा ले भागे, सरेआम किडनैपिंग का VIDEO आया सामने

लड़की को टांग कर बाइक पर बैठा ले भागे, सरेआम किडनैपिंग का VIDEO आया सामने

दोनों ही युवक अपने मुंह को नकाब से ढके हुए हैं जिससे उनके चेहरे नजर नहीं आ रहे हैं। हालांकि, इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है और जल्दी ही वो गिरफ्त में होंगे। 

लड़की को टांग कर बाइक पर बैठा ले भागे, सरेआम किडनैपिंग का VIDEO आया सामने
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,ग्वालियरMon, 20 Nov 2023 08:03 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में दिनदहाड़े एक युवती का अपहरण कर लिया गया। बीच-बाजार युवती को गुंडे उठा ले गए और सभी लोग देखते ही रह गए। इस सनसनीखेज वारदात का वीडियो भी सामने आया है। सोमवार की सुबह एक युवती को दो युवक मोटरसाइकिल पर किडनैप करके ले गए। यह घटना नजदीकी पेट्रोल पंप के सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस की टीम आरोपियों की तलाश में जुट गई है। जानकारी के अनुसार झांसी रोड थाना क्षेत्र के चंद्रावड़नी नाका पर स्थित पेट्रोल पंप पर सुबह तकरीबन 11 बजे दो युवक एक व्यक्ति को बाइक पर बैठा कर जबरन अपने साथ ले गए। बताया जा रहा है कि युवती भिंड के असवार थाना क्षेत्र में वराह गांव की रहने वाली है जो कि परिजनों के साथ अपने किसी रिश्तेदार के यहां  ग्वालियर आई थी। बताया जा रहा है कि युवती के साथ एक छोटा बच्चा भी था जिसे वॉशरूम ले जाने के लिए वह पेट्रोल पंप पर पहुंची थी। लेकिन तब ही अचानक यहां बाइक सवार दो नकाबपोश पहुंचे और युवती को जबरदस्ती बाइक पर बिठाकर अपहरण करके ले गए। इस बात की सूचना परिजनों ने तत्काल झांसी रोड पर पहुंचकर पुलिस थाने में दी। 

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

युवती के अपहरण की घटना पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। जिसमें दो युवक युवती को जबरन बाइक पर बैठकर ले जाते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों ही युवक अपने मुंह को नकाब से ढके हुए हैं जिससे उनके चेहरे नजर नहीं आ रहे हैं। हालांकि, पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है और जल्दी ही वो गिरफ्त में होंगे। 
 

इस मामले को लेकर ग्वालियर एसपी राजेश सिंह चंदेल ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर दिया गया है। पुलिस का कहना है कि इसके पूर्व भी प्रेम-प्रसंग के चलते गांव का ही एक लड़का भिंड में भी इस तरह की घटना को अंजाम दे चुका है। इन मामलों को खंगाल जा रहा है। जल्दी ही आरोपी गिरफ्त में होगा।