फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशएमपी: डीजल चोरी के आरोप में 2 दलित व्यक्तियों की पिटाई, नौकरी से भी निकाला, FIR दर्ज

एमपी: डीजल चोरी के आरोप में 2 दलित व्यक्तियों की पिटाई, नौकरी से भी निकाला, FIR दर्ज

इंदौर के बेटमा इलाके में डीजल चोरी करने के संदेह में दलित समुदाय के दो व्यक्तियों की कथित रूप से पिटाई की गई। न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अनिल पाटीदार ने...

एमपी: डीजल चोरी के आरोप में 2 दलित व्यक्तियों की पिटाई, नौकरी से भी निकाला, FIR दर्ज
एएनआई,इंदौर।Sun, 06 Dec 2020 09:11 AM
ऐप पर पढ़ें

इंदौर के बेटमा इलाके में डीजल चोरी करने के संदेह में दलित समुदाय के दो व्यक्तियों की कथित रूप से पिटाई की गई। न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अनिल पाटीदार ने कहा, "यह सूचना मिली थी कि श्रमिकों को पीटा गया था। घटना का वीडियो वायरल हो गया है। प्राथमिकी में तीन आरोपियों का नाम लिया गया है। जांच जारी है।"

पीड़ित पप्पू परमार ने कहा, "मैंने अपना वेतन मांगा और उनसे कहा कि जब तक मुझे मेरा वेतन नहीं मिलेगा मैं काम नहीं करूंगा। इसलिए मैं घर पर था। वे मुझे एक जगह ले गए और मेरे साथ मारपीट की। इसके बाद उन्होंने डीजल की चोरी का आरोप लगाया और मुझे नौकरी से भी निकाल दिया।"

यह घटना 3 दिसंबर की रात को हुई और पीड़ितों के अनुसार एक मुनीम (लेखाकार) पारस, पंडित शिवनारायण और तीन से चार और लोगों ने दौलताबाद खदान में उनकी पिटाई की। पीड़ित खदान में ड्राइवर का काम करता है।

दूसरे पीड़ित बलराम ने कहा, "हमें बेल्ट से पीटा गया और घटना का वीडियो भी बनाया गया था। जिस व्यक्ति ने मुझे मारा उसका नाम पारस है। हम न्याय चाहते हैं और उन्हें दंडित किया जाना चाहिए।"

घटना सामने आने के बाद, कई लोगों ने डीआईजी कार्यालय का घेराव किया और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। विजुअल्स के अनुसार, डॉ. बीआर अंबेडकर के पोस्टर लिए लोगों ने पीड़ितों के लिए न्याय की मांग की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें