फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशकोल्डड्रिंक नहीं तो बिजली नहीं! गर्मी में लाइनमैन को क्यों आया गुस्सा, ट्रांसफार्मर बिगाड़ निकाली भड़ास

कोल्डड्रिंक नहीं तो बिजली नहीं! गर्मी में लाइनमैन को क्यों आया गुस्सा, ट्रांसफार्मर बिगाड़ निकाली भड़ास

बता दें कि कई लोगों ने बिजली का बिल नहीं भरा तो विद्य़ुत विभाग ने कार्रवाई करते हुए उनकी बिजली काट दी। लेकिन इस दौरान कई ऐसे लोगों की भी बिजली काट दी गई जिन्होंने बिजली का बिल समय पर भुगतान किया था।

कोल्डड्रिंक नहीं तो बिजली नहीं! गर्मी में लाइनमैन को क्यों आया गुस्सा, ट्रांसफार्मर बिगाड़ निकाली भड़ास
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,मुरैनाThu, 09 May 2024 07:43 PM
ऐप पर पढ़ें

इस वक्त देश के कई हिस्सों में भीषण गर्मी पड़ रही है। इस जलती-चुभती गर्मी के बीच मध्य प्रदेश से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे। यहां एक लाइनमैन ने जानबूझ कर बिजली का ट्रांसफार्मर खराब कर दिया और लोग बिना बिजली के तड़पते रहे। लाइनमैन ने ऐसा क्यों किया? यह बेहद ही चौंकाने वाला है। मामला जिले के जौरा विकासखंड के अलापुर गांव का बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गांव के किरार मोहल्ले में रहने वाले कई लोगों ने बिजली का बिल नहीं भरा तो विद्य़ुत विभाग ने कार्रवाई करते हुए उनकी बिजली काट दी। लेकिन इस दौरान कई ऐसे लोगों की भी बिजली काट दी गई जिन्होंने बिजली का बिल समय पर भुगतान किया था। 

बिजली का बिल भुगतान कर चुके लोगों ने बिजली काटे जाने की शिकायत स्थानीय कार्यालय में की। इसके बाद विभाग की तरफ से लाइमैन मदन को बिजली ठीक करने के लिए भेजा गया था। बताया जा रहा है कि बिजली ठीक करने के दौरान लाइनमैन ने स्थानीय लोगों से कोल्डड्रिंक की मांग कर दी। लेकिन लोगों ने लाइनमैन को कोल्डड्रिंक नहीं दिया। कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उस वक्त अत्यधिक गर्मी थी और स्थानीय लोगों ने उसे पीने के लिए सिर्फ पानी दिया।

स्थानीय लोगों द्वारा कोल्डड्रिंक ना देना लाइनमैन को इतना नागवार गुजरा कि उसने जानबूझ कर ट्रांसफार्मर में छेड़छाड़ कर दी। इसके बाद वो लाइनमैन वहां से चला गया। बताया जा रहा है कि इसकी वजह से वहां हर घर की बत्ती गुल हो गई। लोग यहां गर्मी में बिजली ना होने की वजह से काफी परेशान हो उठे। कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यहां के लोग 3-4 दिनों से बिजली नहीं होने की वजह से परेशान थे और तब जाकर उन्होंने इसकी शिकायत की थी। लेकिन कोल्डड्रिंक ना मिलने की वजह से लाइनमैन ने अपनी भड़ास निकाली और ट्रांसफार्मर को जानबूझ कर खराब कर दिया।