फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशपटरी पर लेट गया बुजुर्ग, ऊपर से गुजर गई ट्रेन लेकिन एक भी खरोच नहीं; VIDEO

पटरी पर लेट गया बुजुर्ग, ऊपर से गुजर गई ट्रेन लेकिन एक भी खरोच नहीं; VIDEO

मध्य प्रदेश के गुना रेलवे स्टेशन से हैरान कर देने वाले वीडियो सामने आया है। सुसाइड करने के लिए बुजुर्ग पटरी पर लेट गया लेकिन गनीमत रही कि ट्रेन ऊपर से गुजर गई और बुजुर्ग को खरोच तक नहीं आई। VIDEO

पटरी पर लेट गया बुजुर्ग, ऊपर से गुजर गई ट्रेन लेकिन एक भी खरोच नहीं; VIDEO
Abhishek Mishraलाइव हिन्दुस्तान,गुनाSat, 02 Dec 2023 12:24 PM
ऐप पर पढ़ें

गुना रेलवे स्टेशन पर गुरुवार को सांसें थाम देने वाला नजारा सामने आया है। एक 70 वर्षीय बुजुर्ग पटरियों के बीचों-बीच लेट गया। इसी बीच पूरी की पूरी मालगाड़ी वहां से गुजर गई। इस घटना को जिसने भी देखा, कुछ देर के लिए उसकी जान हलक में अटक गई। घटनाक्रम गुना रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक 3 का है। यहां गुरुवार शाम एक मालगाड़ी गुजर रही थी। जैसे ही मालगाड़ी की कुछ बोगियां आगे बढ़ी, वहां मौजूद स्टाफ ने पटरियों के बीचों-बीच एक बुजुर्ग को लेटा हुआ देखा। फिर क्या था, पटरियों के नीचे बुजुर्ग लेटा था और चीख-पुकार स्टेशन पर मच गई। कुछ लोगों के गले से आवाज तक नहीं निकली। देखते ही देखते ही दर्जनों डिब्बों से लैस मालगाड़ी पटरी से आगे निकल गई और बुजुर्ग वहीं बेसुध होकर पड़ा रहा।

बताया जा रहा है कि वृद्ध स्टेशन के पास ही रहता है और उसके परिवार में कोई नहीं है। संभवत: अकेलेपन से परेशान होकर वह आत्महत्या करने पहुंचा था और पटरी पर सो गया। गनीमत रही कि उसका सिर एंगल से नीचे रखा हुआ था, अन्यथा वृद्ध की जान भी जा सकती थी। बाद में रेलवे पुलिस ने वृद्ध को डांट-फटकार लगाकर मौके से भगा दिया। स्टेशन पर मौजूद कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो भी बनाया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

रेलवे अधिकारी ने बताया है कि पिछले 1 घंटे से रेलवे स्टेशन पर बैठा हुआ था लेकिन अचानक जब मालगाड़ी आई उससे पहले वह पटरी पर कूदा और उसके बाद वह पटरी के बीचों-बीच लेट गया।पटरी पर लेटे हुए  जब जीआरपी के जवानों ने उसे दिखा वह उसे बचाने के लिए दौड़े तब तक रेलगाड़ी उसके ऊपर से गुजरने लगी। बताया जा रहा है कि घटना में खरोच तक नहीं आई है और उसे पड़कर वृद्ध आश्रम भेज दिया है जहां उसकी देखने की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें