फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशमध्य प्रदेश में दर्दनाक हादसा, दो बच्चों सहित एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

मध्य प्रदेश में दर्दनाक हादसा, दो बच्चों सहित एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

मध्य प्रदेस के नरसिंहपुर में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। यहां भोपाल की तरफ जा रही एक गाड़ी दूसरी गाड़ी से टकरा गई। इस हादसे में दो बच्चों सहित चार लोगों की मौत हो गई है।

मध्य प्रदेश में दर्दनाक हादसा, दो बच्चों सहित एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत
Mohammad Azamलाइव हिन्दुस्तान,उज्जैनThu, 16 May 2024 08:03 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेस के नरसिंहपुर में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। यहां भोपाल की तरफ जा रही एक गाड़ी दूसरी गाड़ी से टकरा गई। इस हादसे में दो बच्चों सहित चार लोगों की मौत हो गई। चारों मृतक एक ही परिवार के रहने वाले थे। मिली जानकारी के अनुसार, परिवार के लोग इलाज करवाने के लिए भोपाल जा रहे थे, इस दौरान उनकी गाड़ी दूसरी गाड़ी से टकरा गई और परिवार के चार लोगों की मौत हो गई।

मामला मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर के साइन खेड़ा का है। यहां एक परिवार के चार लोग एक बाइक पर सवार होकर इलाज के लिए भोपाल जा रहे थे। भोपाल जाने के दौरान नरसिंहपुर में गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया। यहां एक्सीडेंट में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान मुन्नी बाई मोती लाल नौरिया 50 वर्ष, कृष्णपाल मोती लाल नौरिया 19 वर्ष और नातिन हेमलता नंदूलाल नौरिया 10 वर्ष के रूप में हुई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मृतक अपनी नातिन के इलाज के लिए भोपाल ले जा रहा था। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नागेंद्र पटेरिया ने बताया की आमने-सामने से दो बाइक की टक्कर में 4 लोगों की मौत हुई है, जिसमें एक ही परिवार के मां, बेटा और नातिन शामिल हैं। वहीं दूसरे वाहन सवार एक युवक की मौत हुई है और हादसे में एक बच्चा भी घायल हुआ है। बच्चे की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया है और घायल का इलाज जारी है।

मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने तत्काल रूप से घायलों को इलाज के लिए एंबुलेंस मंगवाया। एंबुलेंस की सहायता से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। अस्पातल ले जाते समय दो लोगों की मौत हो गई। इस मामले में बाइक सवार राधिका मानसिंह भी घायल हैं। जबलपुर की अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा है।