Live Hindustan आपको पुश नोटिफिकेशन भेजना शुरू करना चाहता है। कृपया, Allow करें।

भिंड में पोते का बदला दादा से लिया, घर में अकेला पाकर ली जान; एक बात से नाराज थे आरोपी

पुलिस अधिकारी और एएसपी संजीव पाठक ने बताया कि परसोना गांव में एक बुजुर्ग की हत्या हुई है। आरोप पड़ोसियों पर लगाया जा रहा है। पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है। जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी होगी।

offline
भिंड में पोते का बदला दादा से लिया, घर में अकेला पाकर ली जान; एक बात से नाराज थे आरोपी
murder
Sourabh Jain लाइव हिंदुस्तान , भिण्ड
Fri, 14 Jun 2024 7:08 PM
अगला लेख

भिंड जिले के एक गांव में पोते के उठाए गलत कदम का बदला दादा से लेने का मामला सामने आया है। जब 76 साल के बुजुर्ग पर पड़ोसियों ने लाठी-डंडे और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिससे बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। घटना परसोना गांव की है।

आरोपी इस बात से नाराज थे कि बुजुर्ग का नाबालिग पोता 10 दिन पहले पड़ोसी की नाबालिग लड़की को लेकर चला गया था। जिससे नाराज लड़की के घरवालों ने बुजुर्ग की जान ले ली। वारदात के बाद शुक्रवार को देहात पुलिस गांव पहुंची और पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

स्थानीय लोगों ने बताया कि परसोना गांव के रहने वाले बुजुर्ग अतरसिंह यादव का नाबालिग पोता पड़ोसी की नाबालिग लड़की को 10 दिन पहले लेकर चला गया था। इस बारे में लड़की के परिवार ने पुलिस में शिकायत भी की थी। तभी से दोनों परिवार में तनाव चल रहा था। डर के कारण लड़के के परिवार के बाकी सब लोग घर छोड़कर चले गए थे, लेकिन अतरसिंह यादव अकेले ही रूक गए थे। इसी बीच रात में लड़की के परिवारवाले लाठी-डंडे और कुल्हाड़ी लेकर घर में घुस गए और बुजुर्ग को पीटना शुरू कर दिया।

चीख-पुकार सुनकर गांव के लोग भी जाग गए, लेकिन आरोपियों के हाथ में हथियार देखकर कोई बुजुर्ग को बचाने नहीं आया। डर के कारण सभी लोग घरों के अंदर ही रहे। गांववालों ने बुजुर्ग के परिवार को फोन कर बताया। इसके बाद डायल 100 पर सूचना दी।

घटना के बाद बुजुर्ग का बड़ा पोता गांव लौटा। उसने बताया कि छोटा भाई और पड़ोसी की नाबालिग लड़की भाग गए हैं। दोनों की तलाश की जा रही थी। पड़ोसी लगातार जान से मारने की धमकी दे रहे थे। इसी बात के डर से हम लोग छिपने को मजबूर हो गए। उसने बताया कि आरोपियों ने बाबा की हत्या के साथ घर में रखे सोने-चांदी के जेवर भी लूट लिए और वे घर का सारा कीमती सामान भी ले गए।

भिंड जिले के पुलिस अधीक्षक असित यादव ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि गांव में ही रहने वाले पड़ोसियों ने बुजुर्ग की हत्या की है। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग का पोता पड़ोस की लड़की को भगा ले गया था और उसके बाद लगातार पड़ोसी उनसे गाली गलौज कर रहे थे। इसी दौरान पड़ोसियों ने बुजुर्ग के साथ लाठी डंडों से मारपीट की। इसी दौरान उनकी मौत हो गई। मामला दर्ज कर लिया गया है और अलग-अलग टीमें गठित कर आरोपियों की तलाश की जा रही है, जल्दी उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हमें फॉलो करें
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश की अगली ख़बर पढ़ें
Madhya Pradesh News
होमफोटोशॉर्ट वीडियोफटाफट खबरेंएजुकेशनट्रेंडिंग ख़बरें