फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशमध्य प्रदेश के रायसेन में बिशनखेड़ा टोलनाका का वीडियो वायरल, ट्रक ड्राइवर के साथ ऐसा हुआ, देखिय वीडियो

मध्य प्रदेश के रायसेन में बिशनखेड़ा टोलनाका का वीडियो वायरल, ट्रक ड्राइवर के साथ ऐसा हुआ, देखिय वीडियो

टोलनाकों पर वसूली के लिए जिन लोगों को रखा जाता है, वे अपने आपको सर्वाधिकार संपन्न मानते हैं। वे टोल शुल्क वसूली करते समय कानून को अपने हाथ में लेने से भी नहीं चूकते हैं। रायसेन जिले के बिशनखेड़ा के...

मध्य प्रदेश के रायसेन में बिशनखेड़ा टोलनाका का वीडियो वायरल, ट्रक ड्राइवर के साथ ऐसा हुआ, देखिय वीडियो
भोपाल, लाइव हिंदुस्तानWed, 24 Nov 2021 11:43 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टोलनाकों पर वसूली के लिए जिन लोगों को रखा जाता है, वे अपने आपको सर्वाधिकार संपन्न मानते हैं। वे टोल शुल्क वसूली करते समय कानून को अपने हाथ में लेने से भी नहीं चूकते हैं। रायसेन जिले के बिशनखेड़ा के टोलनाका का एक ताजा वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है जिसमें अब पुलिस फरियादी की तलाश कर रही है।

 

बताया जाता है कि रविवार का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रायसेन जिले के ओबेदुल्लागंज स्थित बिशनखेड़ा टोलनाका में कर्मचारियों की ज्यादती दिखाई दे रही है। एक ट्रक के ड्राइवर और उसके साथी के साथ टोलनाका कर्मचारियों द्वारा वसूली के दौरान मारपीट की जा रही है। ड्राइवर को पहले उसकी सीट पर ही डंडों से मारा गया और जब नीचे उतर आया तो वहां भी घेरकर पीटा गया। वह अधमरी हालत में टोलनाका के रास्ते में ही गिर गया तो टोलनाका कर्मचारियों ने ड्राइवर के साथी को भी इसी तरह पीटा। करीब तीन मिनिट के इस वीडियो में टोलनाका कर्मचारियों के हाथों में डंडों के अलावा गाड़ियों को रोकने के लिए लगाए स्टॉपर भी दिखाई दे रहे हैं।

फरियादी को ढूंढ रही पुलिस
पुलिस अधीक्षक रायसेन विकास सहवाल ने लाइव हिंदुस्तान को बताया है कि वायरल वीडियो तीन दिन के पहले रविवार का बताया जाता है। बिशनखेड़ा में टोलनाका कर्मचारियों की अभद्रता को लेकर शिकायतें सुनने में आती रहती हैं और वायरल हो रहे वीडियो के ड्राइवर की तलाश की जा रही है। उसके सामने आते ही टोलनाका कर्मचारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें