फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशग्वालियर में सुपरफास्ट ट्रेन की बोगी से उछलकर गिरा टीटी, पहियों के नीचे आने से धड़ से अलग हुए दोनों पैर

ग्वालियर में सुपरफास्ट ट्रेन की बोगी से उछलकर गिरा टीटी, पहियों के नीचे आने से धड़ से अलग हुए दोनों पैर

ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर उस समय अफरातफरी मच गई जब प्लेटफार्म से गुजर रही नॉन स्टॉप कन्याकुमारी सुपरफास्ट एक्सप्रेस की बोगी से एक टीटी को उछलकर नीचे गिरते हुए लोगों ने देखा। इस घटना में उसके पैर कट गए।

ग्वालियर में सुपरफास्ट ट्रेन की बोगी से उछलकर गिरा टीटी, पहियों के नीचे आने से धड़ से अलग हुए दोनों पैर
accident
Subodh Mishraलाइव हिन्दुस्तान,ग्वालियरSat, 15 Jun 2024 02:10 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर उस समय अफरातफरी मच गई जब प्लेटफार्म से गुजर रही नॉन स्टॉप कन्याकुमारी सुपरफास्ट एक्सप्रेस की बोगी से एक टीटी को उछलकर नीचे गिरते हुए लोगों ने देखा। यात्रियों ने इसकी सूचना जीआरपी को दी। उसके दोनों पांव कट चुके थे। घायल टीटी की पहचान रमेश कुमार के नाम से हुई है। 

घटना शनिवार सुबह लगभग 9 से दस बजे के बीच की है। बताया गया कि कन्याकुमारी सुपरफास्ट एक्सप्रेस का ग्वालियर में स्टॉपेज नहीं है। यह ट्रेन यहां से काफी रफ्तार से गुजर रही थी। अचानक प्लेटफार्म पर खड़े यात्रियों ने देखा कि तेज गति से जा रही इस ट्रेन की बोगी से एक व्यक्ति में हवा में उछलते हुए नीचे गिरा और उसके पैर ट्रेन के पहियों के नीचे आ गया। यह खौफनाक मंजर देखकर यात्रियों में चीख पुकार मच गई। इसकी सूचना पाकर जीआरपी और आरपीएफ के अफसर और कर्मचारी तत्काल दौड़े, लेकिन तब तक उसके दोनों पैर कट चुके थे।

बताया गया कि घायल हुआ व्यक्ति रेलवे का ही टीटी है। उसका नाम रमेश कुमार बताया जा रहा है। वह बेहोशी की हालत में था, इसलिए ज्यादा डिटेल नहीं अभी मिल सका है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। अभी हादसे की बजह साफ नहीं हो सकी है। टीटी पैर फिसलने से गिरा या किसी ने धक्का दिया, इसकी जांच की जा रही है।