फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशकुएं में गिरी गाय को बचाने उतरे 3 लोगों की जहरीली गैस से मौत, 2 जख्मी

कुएं में गिरी गाय को बचाने उतरे 3 लोगों की जहरीली गैस से मौत, 2 जख्मी

पुलिस के वहां पहुंचने के बाद कुछ स्थानीय लोग अपने चेहरे को गीले कपड़ों से ढक कर कुएं में उतरे थे ताकि अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला जा सके। किसी तरह गांव वालों ने तीन लोगों को कुएं से बाहर निकाला।

कुएं में गिरी गाय को बचाने उतरे 3 लोगों की जहरीली गैस से मौत, 2 जख्मी
Nishant Nandanपीटीआई,सतनाThu, 06 Jun 2024 01:58 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश में कुएं में गिरी एक गाय को बचाने गए गांव वालों के साथ बड़ा हादसा हो गया। बताया जा रहा है कुएं जहरीली गैस फैलने से तीन लोगों की मौत हो गई और कुछ लोग बेहोश हो गए। घटना सतना जिले की है। एक पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि दो लोग इस घटना में बेहोश हुए हैं और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह घटना उमरी गांव में बुधवार की रात हुई है। जानकारी के मुताबिक, कुछ गांव वालोंअचानक देखा कि दुर्घटनावश एक गाय कुएं में गिर गई है। इसके बाद तीन गांव वाले जानवर को बचाने के लिए रस्सी के सहारे कुएं में उतर गए। 

नागौड थाने के इंचार्ज अशोक पांड ने कहा, कुएं में जाने के बाद उन्हें सांस लेने में दिक्कत हुई थी। इनमें से एक किसी तरह कुएं से बाहर आ गए और बाहर आते ही वो बेहोश हो गए। इसके बाद गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस के वहां पहुंचने के बाद कुछ स्थानीय लोग अपने चेहरे को गीले कपड़ों से ढक कर कुएं में उतरे थे ताकि अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला जा सके। किसी तरह गांव वालों ने तीन लोगों को कुएं से बाहर निकाल लिया। लेकिन इन तीनों को बचाया नहीं जा सका। 

घटनास्थल पर एक चिकित्सक को बुलाया गया था और उन्होंने उन सभी को मृत घोषित कर दिया। मृतकों की पहचान 45 साल के अशोक सिंह, 22 साल के रामरतन और 24 साल के विष्णु के तौर पर हुई है। इस घटना में दो अन्य लोग घायल भी हुए हैं। इन सभी को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चिकित्सक घायलों की हालत पर नजर रख रहे हैं। कुएं में गिरने वाली गाय की भी मौत हो चुकी है। पुलिस ने कहा है कि इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है।