फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशचोर ने मंदिर में चोरी से पहले भगवान से मांगा आशीर्वाद, फिर 6 मूर्तियों व दान पात्र पर किया हाथ साफ; देखें VIDEO

चोर ने मंदिर में चोरी से पहले भगवान से मांगा आशीर्वाद, फिर 6 मूर्तियों व दान पात्र पर किया हाथ साफ; देखें VIDEO

जब आज सुबह मंदिर में पुजारी पूजा करने के लिए पहुंचे तो दान पेटी का ताला टूटा और मूर्तियां गायब मिलीं। जब मंदिर में लगे सीसीटीवी की फुटेज देखी तो सीसीटीवी में एक चोर चोरी करते हुए साफ दिखाई दे रहा है।

चोर ने मंदिर में चोरी से पहले भगवान से मांगा आशीर्वाद, फिर 6 मूर्तियों व दान पात्र पर किया हाथ साफ; देखें VIDEO
Praveen Sharmaग्वालियर। लाइव हिन्दुस्तानSat, 03 Dec 2022 11:15 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के एक जैन मंदिर में चोरी का मामला सामने आया है। मंदिर में चोरी करने से पहले चोर ने हाथ जोड़कर भगवान से आशीर्वाद मांगा और फिर 6 अष्टधातु की मूर्तियां और दान पात्र का ताला तोड़कर लगभग दो लाख रुपये चुराकर ले गया। चोरी की यह घटना मंदिर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है।

बता दें जिले के परिहार थाना इलाके में स्थित पनिहार गांव में प्रसिद्ध जैन मंदिर है। बीती रात एक चोर ने इस मंदिर को अपना निशाना बनाया था। चोर मंदिर में स्थापित 6 अष्ट धातु की मूर्तियां और दान पत्र का ताला तोड़कर चढ़ावे के लगभग 2 लाख रुपये और कीमती सामान लेकर फरार हो गया। शातिर चोर ने महज 10 मिनट में मंदिर की दान पेटी में रखे दो लाख रुपये निकाल लिए। इसके साथ ही अष्टधातु की 6 मूर्तियां भी ले गया।

जब आज सुबह मंदिर में पुजारी पूजा करने के लिए पहुंचे तो दान पेटी का ताला टूटा हुआ मिला। इसके साथ ही मूर्तियां भी गायब मिलीं। जब मंदिर में लगे सीसीटीवी की फुटेज देखी तो सीसीटीवी में एक चोर चोरी करते हुए साफ दिखाई दे रहा है।

घटना की सूचना मिलते ही परिहार थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से इस चोर को पकड़ने की तलाश में जुट गई है। पुलिस का दावा है कि जल्द चोर गिरफ्त में आएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें