फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशकपड़े उतारकर युवक की बेरहमी से पिटाई, आंखों में मारे घूसे; अंगारों से दागा

कपड़े उतारकर युवक की बेरहमी से पिटाई, आंखों में मारे घूसे; अंगारों से दागा

मध्य प्रदेश के गुना जिले में एक युवक के साथ बेरहमी से पिटाई करने का वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक महिला और उसके साथी युवक के कपड़े उतारकर बुरी तरह से उसकी पिटाई करते दिखाई दे रहे हैं।

कपड़े उतारकर युवक की बेरहमी से पिटाई, आंखों में मारे घूसे; अंगारों से दागा
Vishva Gauravलाइव हिंदुस्तान,गुना।Wed, 15 Jun 2022 02:53 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के गुना जिले में एक युवक के साथ बेरहमी से पिटाई करने का वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक महिला और कुछ अन्य लोग युवक के कपड़े उतारकर बुरी तरह से उसकी पिटाई करते दिखाई दे रहे हैं। आरोपियों ने युवक के हाथ पैर पकड़ कर सबसे पहले मारपीट की और उसके बाद आग के अंगारों से दागा। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि गुना जिले के विजयपुर इलाके के कोलुआ पठार में रहने बाला युवक गोपाल सिंह बंजारा पास के ही गांव पंजेड़ा में बाबूलाल बंजारा के यहां उधारी के पैसे लेने गया था। जब गांव के नजदीक पहुंचा तो बाबूलाल बंजारा और उसके लड़के चेन सिंह, मुन्नू लाल ने रास्ता रोक लिया और उसके बाद युवक के साथ गाली गलौज करने लगे। विवाद इतना बढ़ गया कि इन आरोपियों ने युवक के हाथ पैर पकड़कर बेहरमी से पिटाई की। इसके बाद आरोपियों ने युवक की दोनों आंखों में जमकर घूसे मारे, जिससे आंखों से खून निकल आया।

मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
जब आरोपियों ने युवक को पकड़ा था उस दौरान एक महिला भी उनके पास आ गई और वह भी युवक से मारपीट करने लगे। वीडियो में युवक के हाथ पैर बांधकर ये आरोपी जमकर मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं। युवक ने बताया है कि आरोपियों ने अंगारों से दागा है, जिससे वह बुरी तरह जल गया है। आरोपियों ने ही मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद राघोगढ़ थाना पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है इसके साथ ही पीड़ित युवक की शिकायत पर महिला और तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें