DA Image
9 मई, 2021|4:31|IST

अगली स्टोरी

MP: प्रेमिका को मनाने के लिए उसके ही घर में कर ली चोरी, फिर यह कहते हुए लौटाया सामान

एक नामचीन शायर जिगर मुरादाबादी ने इश्क को लेकर एक शेर कुछ यूं लिखा था कि ये इश्क़ नहीं आसां इतना ही समझ लीजे, इक आग का दरिया है और डूब के जाना है। इश्क में कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार एमपी के बैतूल में एक आशिक ने अपनी प्रेमिका को इम्प्रेस करने के लिए उसी के ही घर में चोरी कर डाली। बताया जा रहा है कि युवक ने अपनी नाराज प्रेमिका को मनाने के लिए पहले उसी के घर में खुद चोरी की और फिर चोरी का सामान लौटाते हुए कहा कि यह सामान अपनी जान को दांव पर लगाकर चोरों से छुड़ाकर लाया हूं। अब प्रेमिका मानी या नहीं मानी ये तो नहीं पता लेकिन फिलहाल वह खुद हवालात की हवा खा रहा हैं।

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी प्रेम खडसे बैतूल के महावीर वार्ड का रहने वाला है। उसने जिस घर में चोरी की, उसी घर में रहने वाली लड़की से वह प्यार करता था। पूछताछ में उसने बताया कि उसकी प्रेमिका कई दिनों से उससे नाराज चल रही थी, ऐसे में उसने उसे इम्प्रेस करने के लिए चोरी की योजना बनाई और घर में किसी के ना होने पर वारदात को अंजाम दे दिया।

कुछ देर बाद जब प्रेमिका के घर वाले घर वापस लौटे तो वह सारा सामान दरवाजे पर लेकर खड़ा था। उसने प्रेमिका के माता-पिता को बताया कि वह इधर से गुजर रहा था तो उसने कुछ लोगों को सामान लेकर भागते देखा तो उसने उन्हें रोकने की कोशिश की, जिसके बाद चोरों ने उस पर हमला किया और सारा सामान वहीं छोड़कर भाग गए, जिसमें एक लैपटॉप और कुछ जेवर थे। इलाके के लोग प्रेम की बातों में आ गए और उन्होंने चोरी की सूचना पुलिस को दे दी।

इस प्रकरण के खुलासे के बारे में एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब इस मामले में आरोपी से बात की गई तो उसकी बताई कहानी पर पुलिस को शक हो गया। इसके बाद कड़ी पूछताछ में प्रेम ने आखिर में सच उगल दिया। उसने पुलिस को बताया कि जिस घर में उसने चोरी की वहां उसकी प्रेमिका रहती है, जो कुछ दिनों से रूठी हुई है। बस उसे मनाने के लिए उसने चोरी की थी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:the young man committed theft in his girlfriend house to convince her in Madhya Pradesh