फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशजिस युवक के खिलाफ दुराचार की शिकायत करने पहुंची थी, पुलिस ने उसी से करा दी युवती की शादी

जिस युवक के खिलाफ दुराचार की शिकायत करने पहुंची थी, पुलिस ने उसी से करा दी युवती की शादी

मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां एक युवक के खिलाफ दुराचार की शिकायत लेकर थाने पहुंची युवती की शादी पुलिस कर्मचारियों और अधिकारियों ने उसी युवक से करवा...

जिस युवक के खिलाफ दुराचार की शिकायत करने पहुंची थी, पुलिस ने उसी से करा दी युवती की शादी
एजेंसी,जबलपुरSun, 18 Oct 2020 04:50 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां एक युवक के खिलाफ दुराचार की शिकायत लेकर थाने पहुंची युवती की शादी पुलिस कर्मचारियों और अधिकारियों ने उसी युवक से करवा दी। 

दरअसल, ऋषभ साहू नाम का युवक रीवा से एक युवती को अपने साथ जबलपुर ले आया था। वे दोनों पिछले 5 साल से एक ही घर में रह रहे थे। शादी की बात करने पर ऋषभ कभी पारिवारिक स्थिति तो कभी आर्थिक हालातों का हवाला देकर पल्ला झाड़ देता था। इस बीच जिस मकान में दोनों रह रहे थे, उसके मकान मालिक ने भी मकान खाली करवा दिया था। 

इसके बाद युवती जबलपुर के माढ़ोताल थाने में युवक की शिकायत दर्ज कराने पहुंची। हालांकि थाने में युवती ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के बजाए उससे शादी कराने की इच्छा जाहिर की। 

युवती की इच्छा को ध्यान में रखते हुए माढ़ोताल थाना पुलिस ने एक मंदिर में पंडाल सजाया और पुलिस की मौजूदगी में दोनों ने सात फेरे लिए। मनोहर थाना प्रभारी रीना पांडे ने कहा कि हमने दोनों की शादी करा दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें