फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशजो नाम वाला है वही तो बदनाम होगा, ड्रग्स केस से जुड़े सवाल पर बोले फिल्मकार राजकुमार संतोषी

जो नाम वाला है वही तो बदनाम होगा, ड्रग्स केस से जुड़े सवाल पर बोले फिल्मकार राजकुमार संतोषी

फिल्म निर्माता और निर्देशक राजकुमार संतोषी ने बॉलीवुड के बहुचर्चित ड्रग्स मामले में स्टार किड्स का नाम आने पर कहा है कि जिनका बड़ा नाम होगा, उसी का तो नाम आएगा। जिसका नाम होता है, उनका ही नाम...

जो नाम वाला है वही तो बदनाम होगा, ड्रग्स केस से जुड़े सवाल पर बोले फिल्मकार राजकुमार संतोषी
भोपाल, लाइव हिंदुस्तानSat, 06 Nov 2021 07:12 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

फिल्म निर्माता और निर्देशक राजकुमार संतोषी ने बॉलीवुड के बहुचर्चित ड्रग्स मामले में स्टार किड्स का नाम आने पर कहा है कि जिनका बड़ा नाम होगा, उसी का तो नाम आएगा। जिसका नाम होता है, उनका ही नाम जुड़ेगा। उस मामले में कुछ और भी थे तो उनके नाम क्यों नहीं आते। 

 

संतोषी यहां चित्रगुप्त मंदिर में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए थे। उन्होंंने फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद के हालातों को लेकर मीडिया को निशाना बनाया। उन्होंने ड्रग्स के मामले को सिरे से खारिज कर दिया। संतोषी ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री एक छोटा सा हिस्सा है और वहां ड्रग्स जैसा कुछ नहीं है। उन्होंने कहा कि केवल सुर्खियां बनाने के लिए बड़े नामों को जोड़ दिया जाता है। 

किसी भी धर्म को दुख पहुंचाने का काम नहीं होना चाहिए

राजकुमार संतोषी ने फिल्मों में हिंदू धर्म को टारगेट करने के सवाल पर कहा कि जो टारगेट करते हैं यह सवाल आपको उनसे पूछना चाहिए। उन्होंने कहा कि किसी भी धर्म को दुख पहुंचाने का काम नहीं करना चाहिए। भोपाल में चल रहे उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर राजकुमार संतोषी ने कहा कि वह दो अच्छे प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं जो इंडिया-पाकिस्तान के पार्टिशन से जुड़ा हुआ है। वेब सीरीज के बढ़ते क्रेज को लेकर फिल्म डायरेक्टर राजकुमार संतोषी ने कहा कि सबको साथ चलना है। नई टेक्नोलॉजी इंडस्ट्री में आती रहती है।
फिल्म सिटी जल्द बनना चाहिए
प्रदेश में फिल्म सिटी बनाए जाने को लेकर संतोषी ने कहा कि प्रदेश में फिल्म सिटी का निर्माण जल्द होना चाहिए। इसके लिए हम भी प्रयासरत हैं। फिल्म निर्माता-निर्देशक संतोषी ने कहा कि प्रदेश में वह भी बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं जहां सरकार ओर पुलिस प्रशासन द्वारा भरपूर सहयोग दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भोपाल में 50 दिन शूट किया है। इसमें किसी भी तरह की कोई दिक्कत नहीं आई है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें