फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मध्य प्रदेशलहसुन बोरे के नीचे छिपा रखे थे गौवंश, ट्रक के पटलने पर हुआ खुलासा, 12 बछड़ों की मौत

लहसुन बोरे के नीचे छिपा रखे थे गौवंश, ट्रक के पटलने पर हुआ खुलासा, 12 बछड़ों की मौत

ट्रक में करीब 80 गौवंश को भरकर शिवपुरी से गुना की ओर जा रहा था। इसी दौरान सरैया बाग हनुमान मंदिर के पास ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक में पार्टीशन करके गोवंश को भरा हुआ था।

लहसुन बोरे के नीचे छिपा रखे थे गौवंश, ट्रक के पटलने पर हुआ खुलासा, 12 बछड़ों की मौत
Suyash Bhattलाइव हिंदुस्तान,भोपालFri, 04 Nov 2022 01:51 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के शिवपुरी से गौवंश तस्करी की खबर सामने आई है। यहां भरे ट्रक में 80 गौवंश थे जिन्हें लहसुन ले बोरियों की आड़ में छुपा रखा था। लेकिन अचानक ट्रक के पलट जाने से खुलासा हुआ कि गौवंश की तस्करी की जा रही थी। हालांकि ट्रक के पलट जाने से 12 गौवंश की हुई मौत हो गई।

दरअसल शिवपुरी जिले के कोलारस थाना क्षेत्र अंतर्गत फोरलेन हाईवे पर गुना की ओर जा रहा एक गौवंश से भरा हुआ ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में लगभग एक दर्जन गाय के बछड़ों की मौत हुई है। बताया जा रहा है कि इनकी मंशा गौवंश की तस्करी थी। इस घटना के बाद कोलारस थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार एक ट्रक में करीब 80 गौवंश को भरकर शिवपुरी से गुना की ओर जा रहा था। इसी दौरान सरैया बाग हनुमान मंदिर के पास ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक में पार्टीशन करके गोवंश को भरा हुआ था। और जैसी ही ट्रक पलटा  करीब 12 गबछड़ों की मौत हो गई कई।

एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि गौ तस्कर काफी शातिराना तरीके से ट्रक में लहुसन की ओट में गोवंश की तस्करी कर रहे थे। उन्होंने पहले ट्रक में  पार्टीशन कर गोवंश को भरा हुआ था। जिसके बाद इस ट्रक के ऊपर लहसुन से भरे बोरे रखे हुए थे जिससे किसी को शक न हो सके।