DA Image
हिंदी न्यूज़ › मध्य प्रदेश › मध्य प्रदेश: SP-डीएसपी के खिलाफ सिपाही ने थाने में की शिकायत, अफसर दे रहे सफाई- निलंबन की वजह से नाराज था सिपाही
मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश: SP-डीएसपी के खिलाफ सिपाही ने थाने में की शिकायत, अफसर दे रहे सफाई- निलंबन की वजह से नाराज था सिपाही

लाइव हिन्दुस्तान टीम,भोपालPublished By: Ashutosh Ray
Mon, 27 Sep 2021 08:50 PM
मध्य प्रदेश: SP-डीएसपी के खिलाफ सिपाही ने थाने में की शिकायत, अफसर दे रहे सफाई- निलंबन की वजह से नाराज था सिपाही

मध्य प्रदेश की राजधानी भोला में पुलिस के एक सिपाही ने राज्य पुलिस सेवा के दो वरिष्ठ अधिकारियों के खिलाफ थानों में मारपीट की शिकायत की है। सिपाही ने अनुसूचित जाति कल्याण थाने में भी इस संंबंध में शिकायती आवेदन दिया है। जिन पर आरोप लगाए गए हैं, उनमें से एक पुलिस अधीक्षक हेडक्वार्टर रामजी श्रीवास्तव का कहना है कि सिपाही का निलंबन कर दिया गया था जिसके बाद थाने में शिकायत की गई है। 

भोपाल जिला पुलिस में वाहन चालक के पद पर पदस्थ भूपेंद्र ने रविवार को आरोप लगाया कि उसे एसपी हेडक्वार्टर रामजी श्रीवास्तव ने चार इमली स्थित अपने घर बुलाया था। वहां महिला डीएसपी भी थीं। दोनों अधिकारियों ने उसके साथ पहले सड़क पर ही मारपीट की और बाद में बंगले में ले गए, जहां महिला एसपी ने पिटाई की। उसने आरोप लगाया कि माररपीट में उसकी वर्दी भी फट गई। भूपेंद्र ने आरोप लगाया अधिकारियों ने उसे जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल कर पीटा।

जब सिपाही से मारपीट का कारण पूछा तो उसका कहना रहा कि उसे कुछ नहीं पता। निलंबन के बाद थाने में शिकायत की हबीबगंज थाने पहुंचने वाले सिपाही के आरोपों को लेकर रामजी श्रीवास्तव ने चर्चा में कहा है कि उसे 22 सितंबर को निलंबित किया गया था। उसके खिलाफ कुछ गंभीर आरोप थे। मारपीट के आरोपों को श्रीवास्तव ने इनकार किया है।

संबंधित खबरें