DA Image
1 अगस्त, 2020|9:07|IST

अगली स्टोरी

रतलाम में दुल्हन निकली लुटेरी, राजस्थान के युवक का मध्य प्रदेश में मिला शव

married woman carrying wedding ornaments and made second marriage in maiden

देश के अलग-अलग हिस्सों में लुटेरी दुल्हनों के मामले सामने आ रहे है। फिल्मी स्टाइल में ये दुल्हनें लोगों को विश्वास में लेकर ब्याह रचाती हैं और उसके बाद मौका देख माल समेट कर फरार हो जाती हैं। ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश के रतलाम में सामने आया हैं। यहां पर लुटेरी दुल्हन शादी के दो दिन बाद ही फरार हो गई। वहीं, पुलिस को दूल्हे का शव मिला है। जिसके बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है और लुटेरी दुल्हन की तलाश में टीमों की रवानगी की गई हैं।

यह है मामला
मामला रतलाम जिले के सैलाना थाना इलाके का है। पुलिस ने बताया कि बांसवाड़ा बाईपास मार्ग पर सड़क किनारे 29 जुलाई को महेंद्र कलाल नामक युवक का शव पड़ा मिला। जांच में पता चला कि कलाल राजस्थान के घलकिया का निवासी है। वह बीते कई सालों से कुवैत में इलेक्ट्रिशियन का काम कर रहा था। कुछ महीनों पहले ही वह शादी करने के लिए घर आया था। कई दिनों से वह शादी करने के लिए लड़की देख रहा था। इसके बाद उसका संपर्क मुकेश नामक एजेंट से हुई। इसके बाद महेंद्र की शादी मुकेश ने धार की रहने वाली मीनाक्षी पुरोहित से तय हो गई। इसके बाद मीनाक्षी के परिजन 26 जुलाई को महेंद्र के घर पहुंचे और परिवार को तय रकम 3 लाख रुपए देकर 27 जुलाई को शादी करवाई।

शादी के अगले दिन दूल्हा-दुल्हन हुए धार के लिए हुए रवाना
पुलिस जांच में पता चला कि शादी के अगले ही दिन यानी 28 जुलाई को दुल्हन के परिजन दूल्हे को लेकर धार जिले के लिए रवाना हो गए। इसके बाद दूल्हे महेंद्र का फोन बंद आया तो परिजनों ने दुल्हन के परिजनों से संपर्क साधने की कोशिश की। लेकिन, उनसे भी कोई संपर्क नहीं हुआ। इसके बाद परिवार के लोगों ने थाने में मामला दर्ज कराया। अगले ही दिन महेंद्र कलाल का शव घर से करीब 100 किलोमीटर दूर मिला।

तीन लाख नकद और 12 तोला सोना लेकर हुए फरार
पुलिस में दर्ज मुकदमे में दूल्हे के भाई नरेंद्र ने दुल्हन मीनाक्षी, उसके परिजनों और एजेंट पर झूठी शादी का झांसा देकर लूट करने वालों का गिरोह बताया। नरेंद्र ने कहा कि मीनाक्षी और उसका परिवार घर से 3 लाख रुपए नगदी और 12 तोला सोने के आभूषण भी लेकर फरार हुए हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:The bride was robbed in Ratlam the dead body of a young man from Rajasthan was found in Madhya Pradesh