फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेश75 साल के बुजुर्ग को कई बार बेरहमी से कुचला, लाश के नाम पर बची कुछ हड्डियां

75 साल के बुजुर्ग को कई बार बेरहमी से कुचला, लाश के नाम पर बची कुछ हड्डियां

मध्य प्रदेश में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जिसमें एक 75 साल के बुजुर्ग की बेरहमी से मौत हो गई. बुजुर्ग के शव को लगातार वाहन कुचल कर जाते रहे और अंत में लाश के नाम पर उसकी सिर्फ कुछ...

75 साल के बुजुर्ग को कई बार बेरहमी से कुचला, लाश के नाम पर बची कुछ हड्डियां
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 21 Feb 2021 01:35 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जिसमें एक 75 साल के बुजुर्ग की बेरहमी से मौत हो गई. बुजुर्ग के शव को लगातार वाहन कुचल कर जाते रहे और अंत में लाश के नाम पर उसकी सिर्फ कुछ हड्डियां ही बची. पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि मध्य प्रदेश के रावा जिले में एक 75 वर्षीय व्यक्ति के शव को वाहनों से कुचल दिया गया था, शुक्रवार को उसकी हड्डियों और कपड़ों के कुछ टुकड़े ही मिले।

घटना का पता तब चला जब एक यात्री ने मृतक व्यक्ति के कपड़े देखे और पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस ने कहा कि जांच के दौरान, मानव शरीर की हड्डियों के कुछ ही टुकड़े मिले, जिसे दो दिनों के लिए दूरदराज के इलाके में सड़ने के लिए छोड़ दिया गया था।

यह 75 वर्षीय संपतलाल का शव था, जो गुरुवार को चुरहट में अपनी बेटी से मिलने गए थे। संपतलाल के घर पहुंचने में विफल रहने के एक दिन बाद मृतक के परिवार ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

अवशेषों की पहचान करने के लिए, पुलिस ने परिवार को कपड़े दिखाए जो उन्होंने हाईवे से बरामद किए थे। आदमी के शव को वाहनों के नीचे बार-बार कुचला गया क्योंकि इलाके में अंधेरा था और रोशनी के लिए हाईवे पर कोई बिजली का खंबा नहीं था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें