फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशरीवा जिले के जवा में मंदिर के पुजारी की सोते समय हत्या, लाश मंदिर परिसर में मिली

रीवा जिले के जवा में मंदिर के पुजारी की सोते समय हत्या, लाश मंदिर परिसर में मिली

रीवा जिले के जवा में एक मंदिर परिसर में पुजारी की हत्या कर दी गई है। रात को सोते समय पुजारी की गला रेंतकर हत्या की गई। सुबह मंदिर परिसर में लाश मिलने से सनसनी फैल गई और पुलिस जांच में जुट गई है।...

रीवा जिले के जवा में मंदिर के पुजारी की सोते समय हत्या, लाश मंदिर परिसर में मिली
भोपाल, लाइव हिंदुस्तानThu, 27 Jan 2022 03:16 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रीवा जिले के जवा में एक मंदिर परिसर में पुजारी की हत्या कर दी गई है। रात को सोते समय पुजारी की गला रेंतकर हत्या की गई। सुबह मंदिर परिसर में लाश मिलने से सनसनी फैल गई और पुलिस जांच में जुट गई है। घटनास्थल पुलिस थाना से महज दो किलोमीटर दूर ही बताया जाता है।

बताया जाता है कि रीवा जिला के जवा थाना अंतर्गत आने वाले मनाहर तालाब के पास स्थित दादू शिव मंदिर के पुजारी के हत्या कर दी गई। सुबह मंदिर पहुंचे भक्तों ने इसकी जानकारी जवा पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पुजारी की शिनाख्त त्रिभुवन प्रसाद केवट पिता काशी प्रसाद केवट उम्र 69 वर्ष के रूप में की। मृतक त्रिभुवन पास के ही गांव रतनी का निवासी बताया गया है। 

प्रधान पुजारी के निधन के बाद से पूजा पाठ की संभाल रहे थे जिम्मेदारी
जानकारी के मुताबिक पुजारी का गांव घटनास्थल से करीब तीन किलोमीटर दूर है। दादू शिव मंदिर के प्रधान पुजारी की मृत्यु के बाद मृतक त्रिभुवन को मंदिर के पूजा पाठ और देख रेख की जिम्मेदारी दे दी गई थी। मंदिर के निर्माण चल रहा है। इस लिए वह रात में भी यहीं रुकता था। बीती रात अज्ञात आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी और उसकी झोली से पैसे भी ले गए। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें