फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशकश्मीरी पंडितों के साथ हो रही हिंसा पर तंज, कश्मीर फाइल्स- 2 का लाइव टेलीकास्ट चालू, पढ़िये किसने कहा

कश्मीरी पंडितों के साथ हो रही हिंसा पर तंज, कश्मीर फाइल्स- 2 का लाइव टेलीकास्ट चालू, पढ़िये किसने कहा

कश्मीर में इन दिनों हो रही टारगेट किलिंग की घटनाओं पर कांग्रेस ने तीखा हमला किया है। कांग्रेस के विधायक सज्जन सिंह वर्मा ने ट्वीट कर इन घटनाओं को कश्मीर फाइल्स- 2 से जोड़कर कहा चालू है लाइव टेलीकास्ट।

कश्मीरी पंडितों के साथ हो रही हिंसा पर तंज, कश्मीर फाइल्स- 2 का लाइव टेलीकास्ट चालू, पढ़िये किसने कहा
Ravindra Kailasiyaलाइव हिंदुस्तान,भोपालSun, 05 Jun 2022 12:11 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कश्मीर में इन दिनों हो रही टारगेट किलिंग की घटनाओं पर कांग्रेस ने तीखा हमला किया है। कांग्रेस के विधायक और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने ट्वीट कर इन घटनाओं को कश्मीर फाइल्स- 2 से जोड़कर लाइव टेलीकास्ट के रूप में बताया है। वर्मा ने इन घटनाओं को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृह मंत्री अमित शाह को तंज कसा है।

कांग्रेस विधायक सज्जन सिंह वर्मा ने इस बार कश्मीरी पंडितों के साथ कश्मीर में हो रही टारगेट किलिंग की घटनाओं पर पीएम मोदी और गृह मंत्री शाह को घेरा है। वर्मा ने कहा कि कश्मीर में हो रही घटनाएं पिछले दिनों प्रदर्शित हुई द कश्मीर फाइल्स का दूसरा पार्ट है जो फिल्म के रूप में नहीं बल्कि उसका सीधा प्रसारण चल रहा है। गौरतलब है कि द कश्मीर फाइल्स में कश्मीरी पंडितों के साथ कश्मीर में हुई ज्यादियों और हत्याओं को दिखाया गया था लेकिन इस फिल्म के बाद अब फिर से कश्मीरी पंडितों के साथ कश्मीर में ज्यादती हो रही है। वे डरे-सहमे हैं और फिर से पलायन कर रहे हैं। 

सज्जन ने कुछ दिन पहले जिन्ना पर दिए थे विवादित बयान
सज्जन सिंह वर्मा ने कश्मीरी पंडितों के पहले मोहम्मद अली जिन्ना को लेकर भी विवादित बयान दिए थे। पहले उन्होंने देश के स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों व महापुरुषों के रूप में उनके नाम लिया था। इसके बाद उन्होंने जिन्ना द्वारा पाकिस्तान बनाए जाने को इस तर्क के साथ अच्छा फैसला बताया था कि आज पाकिस्तान, बंगलादेश व इंडोनेशिया के मुसलमान भी अखंड भारत में जुड़ जाते तो आरएसएस-भाजपा नेताओं को खड़े होने के लिए जगह नहीं मिलती। हालांकि इस विवाद को कांग्रेस ने सज्जन वर्मा का व्यक्तिगत विचार बताकर उससे पल्ला झाड़ लिया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें