फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मध्य प्रदेशमध्य प्रदेश के खनिज संचालक की मौत पर संदेह, होटल में हार्टअटैक के पहले महिला से मिले थे डायरेक्टर

मध्य प्रदेश के खनिज संचालक की मौत पर संदेह, होटल में हार्टअटैक के पहले महिला से मिले थे डायरेक्टर

मध्य प्रदेश के खनिज संचालक विनीत ऑस्टिन की मौत पर संदेहास्पद स्थितियां निर्मित होती जा रही हैं। पहले ऑफिस में हार्टअटैक की सूचना और इसके बाद अब होटल में जिस महिला से वे मिलने पहुंचे थे, वह कौन थी, यह...

मध्य प्रदेश के खनिज संचालक की मौत पर संदेह, होटल में हार्टअटैक के पहले महिला से मिले थे डायरेक्टर
Ravindra Kailasiyaभोपाल, लाइव हिंदुस्तानSun, 23 Jan 2022 06:25 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

मध्य प्रदेश के खनिज संचालक विनीत ऑस्टिन की मौत पर संदेहास्पद स्थितियां निर्मित होती जा रही हैं। पहले ऑफिस में हार्टअटैक की सूचना और इसके बाद अब होटल में जिस महिला से वे मिलने पहुंचे थे, वह कौन थी, यह रहस्यमय बन गया है। इस मामले में एक आरटीआई एक्टिविस्ट ने पुलिस को शिकायत कर उनकी मौत पर सवाल खड़े किए हैं और जांच की मांग की है। 

माइनिंग ऑफिसर से सरकारी नौकरी में आने के बाद करीब एक दशक से खनिज संचालक की भूमिका में काम कर रहे विनीत ऑस्टिन की शनिवार को हार्टअटैक से मौत हो गई थी और पहले उन्हें हार्टअटैक अपने ऑफिस में आने की सूचना वायरल हुई थी। मगर शाम होने तक यह पता चला कि वे न्यू मार्केट के पास एक होटल में गए थे, जहां उन्हें हार्टअटैक आया था। वहां से उन्हें अस्पताल ले जाया गया था और उनकी मृत्यु हो गई थी।

अब उनकी मौत पर सवाल उठे
खनिज संचालक ऑस्टिन की जिस होटल में मौत हुई, वहां वे एक महिला से मिलने गए थे। इस महिला के कमरे की बुकिंग उन्होंने ही कराई थी। ऑस्टिन की मौत पर आरटीआई एक्टिविस्ट भुवनेश्वर मिश्रा ने सात सवाल उठाते हुए पुलिस को शिकायत की है और विस्तृत जांच की मांग की है। इन सवालों में यह बिंदु उठाया है कि उक्त महिला के कमरे में ही ऑस्टिन की मौत हो गई थी और उन्हें मृत हालत में अस्पताल ले जाया गया। वहीं से पुलिस को सूचना क्यों नहीं दी गई। इस बीच महिला ने कमरा कैसे छोड़ दिया। उक्त महिला ने अपने गलत फोन नंबर क्यों लिखाया। मिश्रा ने होटल के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज जप्त कर उन्हें जांच के दायरे में लेने की मांग की है। गौरतलब है कि होटल के रजिस्टर में शहडोल की महिला ने अपना नाम प्रीति सहाय दर्ज किया है और अपना आधार कार्ड भी परिचय दस्तावेज के रूप में दिया है।

epaper