फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशहाथों में सल्फास की गोलियां, चेहरे पर हंसी; 3 लड़कियों का खुदकुशी वाला वीडियो वायरल

हाथों में सल्फास की गोलियां, चेहरे पर हंसी; 3 लड़कियों का खुदकुशी वाला वीडियो वायरल

लड़कियों अपने हाथों में सल्फास की दर्जनों गोलियां लिए हुए हैं। साथ ही वो वीडियो में बाय-बाय करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि तीनों लड़कियां सुसाइड से पहले मुस्कुरा रही हैं।

हाथों में सल्फास की गोलियां, चेहरे पर हंसी; 3 लड़कियों का खुदकुशी वाला वीडियो वायरल
suicide
Devesh Mishraलाइव हिंदुस्तान,सीहोरSat, 29 Oct 2022 01:31 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मध्यप्रदेश के सीहोर की तीन सहेलियां स्कूल से बंक मारकर इंदौर गईं और वहां तीनों ने जहर खा लिया। तीनों लड़कियां क्लास 12 की स्टूडेंट थीं। जहर खाने के बाद तीनों लड़कियों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान दो लड़कियों की मौत हो गई। एक की हालत बहुत गंभीर है। तीनों लड़कियों ने खुदकुशी करने से पहले अपना वीडियो बनाया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि तीनों लड़कियां अपने हाथ में सल्फास की दर्जनों गोलियां लिए हुए हैं। साथ ही वो वीडियो में बाय-बाय करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि तीनों लड़कियां सुसाइड से पहले मुस्कुरा रही हैं।

क्या है पूरा मामला
पुलिस ने बताया कि तीनों सहेलियां सीहोर के आष्टा की रहने वाली हैं। तीनों ने इंदौर के रीजनल पार्क में जहर खाया। तीनों लड़किया शुक्रवार बस से इंदौर पहुंची थी। पुलिस ने बताया कि तीनों में से पायल और पूजा की मौत हो गई है। वहीं आरती की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है।

दोस्त मिलने नहीं आया तो खाया जहर
आष्टा के मॉडल स्कूल में पढ़ने वाले तीनों सहेलियां इंदौर पहुंची थी। जहां पायल अपने दोस्त रोहित से मिलने आई थी। पार्क में पहुंचने के बाद पायल ने रोहित को मिलने के लिए बुलाया लेकिन रोहित मिलने नहीं आया और उसने कहा कि घर लौट जाओ। इस बात को लेकर पायल और रोहित का झगड़ा हो गया। झगड़े से नाराज होकर पायल ने जहर खा लिया।

वहीं दूसरी सहेली पूजा अपने परिवार के कलह से परेशान थी। जब उसने अपनी सहेली को जहर खाता देखा तो उसने भी जहर खा लिया। अपनी दोनों सहेलियों को जहर खाता देख आरती डर गई। आरती ने सोचा कि घर जाकर मैं क्या जवाब दूंगी। इस बात से डर कर आरती ने भी जहर खा लिया। बता दें कि इलाज के दौरान पूजा और पायल की मौत हो गई। वहीं आरती की हालत बहुत गंभीर बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें- स्कूल की तीन बेस्ट फ्रेंड ने एक साथ खाया जहर, क्या थी वजह ?