फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशMP: होमवर्क नहीं किया तो स्कूल की तीसरी मंजिल से लगा दी छलांग, 13 साल के बच्चे ने की खुदकुशी की कोशिश

MP: होमवर्क नहीं किया तो स्कूल की तीसरी मंजिल से लगा दी छलांग, 13 साल के बच्चे ने की खुदकुशी की कोशिश

 घटना 4 जनवरी की है। बच्चा स्कूल पहुंचा लेकिन होमवर्क ना करने की वजह से काफी डरा हुआ था। इस दौरान बच्चा स्कूल की तीसरी मंजिल पर पहुंच गया और नीचे कूद गया।

MP: होमवर्क नहीं किया तो स्कूल की तीसरी मंजिल से लगा दी छलांग, 13 साल के बच्चे ने की खुदकुशी की कोशिश
Aditi Sharmaलाइव हिंदुस्तान,इंदौरFri, 05 Jan 2024 06:46 PM
ऐप पर पढ़ें

इंदौर से एक चौंकाने  वाला मामला सामने आया है जिसमें 13 साल के एक छात्र ने स्कूल की तीसरी मंजिल से कूदकर जान देने की कोशिश की। मामला परदेसी पुरा थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि  छात्र कई दिनों से स्कूल नहीं जा रहा था और उसका होमवर्क बाकी था। स्कूल में पिताजी आने वाले थे और पढ़ाई के डर से बच्चा लगातार डिप्रेशन में चल रहा था। बच्चे का नाम शौर्य बताया जा रहा है।

 घटना 4 जनवरी की है। बच्चा स्कूल पहुंचा लेकिन होमवर्क ना करने की वजह से काफी डरा हुआ था। इस दौरान बच्चा स्कूल की तीसरी मंजिल पर पहुंच गया और नीचे कूद गया। इस घटना में बच्चे के पैरों में मल्टीप्ल फैक्चर है।


परदेसी पुरा थाना प्रभारी पंकज द्विवेदी के अनुसार नंदा नगर स्थित किड्स स्कूल में 4 जनवरी को 13 साल का कक्षा 7 में पढ़ने वाला बच्चा सुबह 8 बजकर 20 मिनट पर स्कूल पहुंचा था । पिछले कई दिनों से वह स्कूल नहीं जा रहा था। बच्चा इडिप्रेशन में था क्योंकि वह स्कूल का होमवर्क नहीं कर पा रहा था। उसी दिन उसके पिताजी भी स्कूल पहुंचने वाले थे और उसके टीचरों से बात करने वाले थे जिससे बच्चा काफी डर गया था जिसके कारण उसने स्कूल जाकर तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी।


वही किड्स स्कूल की प्राचार्य ने बताया कि शौर्य लगभग 15 दिनों से स्कूल नहीं आ रहा था, जिसकी सूचना उसके परिवार वालों को दी गई थी। परिवार का कहना था कि शौर्य रोजाना स्कूल जा रहा है। वहीं पुलिस को जो जानकारी मिली है उसमें बच्चा घर से तो स्कूल का नाम लेकर निकलता था लेकिन स्कूल बंक मार कर किसी गार्डन में जाकर बैठ जाया करता था। वहीं उसका होमवर्क पूरा नहीं हो पा रहा था जिस कारण से वह काफी डर में था। गुरुवार को भी बच्चे के पिताजी स्कूल पहुंचने वाले थे। इस कारण गुरुवार सुबह बच्चा स्कूल पहुंचा और उसने तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें सातवीं कक्षा का शौर्य स्कूल से गिरते हुए दिखाई दे रहा है। घटना के बाद तुरंत स्कूल स्टाफ ने उसे अस्तपाल में भर्ती कराया। फिलहाल उसकी हालत ठीक बताई जा रही है। 


रिपोर्ट.. हेमन्त नागले

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें