फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशगणित विषय में आई सप्लीमेंट्री, दुखी 12वीं के छात्र ने कर ली खुदकुशी; परिवार गमजदा

गणित विषय में आई सप्लीमेंट्री, दुखी 12वीं के छात्र ने कर ली खुदकुशी; परिवार गमजदा

जानकारी के अनुसार, 18 साल का रिेतेश बुरहानपुर के इम्पीरियल एकाडमी में कक्षा 12वीं में पढ़ता था। एक दिन पहले 12वीं बोर्ड का रिजल्ट आया, जिसमें छात्र को गणित विषय में सप्लीमेंट्री आई।

गणित विषय में आई सप्लीमेंट्री, दुखी 12वीं के छात्र ने कर ली खुदकुशी; परिवार गमजदा
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,बुरहानपुरThu, 25 Apr 2024 06:28 PM
ऐप पर पढ़ें

बुराहनपुर के शिकारपुरा थाना क्षेत्र के संजय नगर स्थित एक स्कूल की कक्षा 12वीं के एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। छात्र का नाम रितेश बताया जा रहा है। रितेश द्वारा इस तरह के आत्मघाती कदम उठाए जाने के बाद हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि बुधवार देर रात छात्रा ने घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। छात्र को 12वीं के परीक्षा परिणाम में गणित विषय में सप्लीमेंट्री आई थी। जिसको लेकर वो परेशान था।

सुबह जब छात्र ने अपने कमरे का दरवाजा नहीं खोला तो परिजनों ने दरवाजा तोड़ दिया। जिसके बाद रितेश फांसी पर झूलता नजर आया । घटना की सूचना तत्काल शिकापुरा पुलिस थाने को दी गई । पुलिस ने शव को फांसी से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंपकर जांच शुरू कर दी है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 18 साल का रिेतेश शहर के इम्पीरियल एकाडमी में कक्षा 12वीं में पढ़ता था। एक दिन पहले 12वीं बोर्ड का रिजल्ट आया, जिसमें छात्र को गणित विषय में सप्लीमेंट्री आई। अपने रिजल्ट को लेकर छात्र उदास हो गया था । परिजनों के मुताबिक, छात्र ने इसी बात के चलते ये घातक कदम उठाया है। 

एएसपी अंतर सिंह कनेश ने बताया शिकारपुरा थाना क्षेत्र के संजय नगर में 12वी कक्षा के छात्र ने अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।  फिलहाल किसी तरह का सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है । बताया जा रहा है 12वीं का रिजल्ट बिगडने पर छात्र ने यह कदम उठाया। फिलहाल परिवार गमजदा है। परिजनों से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट : निशात मोहम्मद सिद्दीकी