फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशवो अंधेरी रात में दरवाजे की घंटी बजाती है, रोती और चिल्लाती है; कोन है वो महिला

वो अंधेरी रात में दरवाजे की घंटी बजाती है, रोती और चिल्लाती है; कोन है वो महिला

वो देर रात किसी की तलाश में निकलती है। लोगों के घरों के दरवाजे पर लगी घंटी बजाती है। फिर थोड़ी देर रोती और चिल्लाती है। उसके बाद वहां से चली जाती है।। जांच की गई तो अलग ही मामला सामने आया।

वो अंधेरी रात में दरवाजे की घंटी बजाती है, रोती और चिल्लाती है; कोन है वो महिला
crime
Subodh Mishraलाइव हिन्दुस्तान,ग्वालियरWed, 12 Jun 2024 06:31 PM
ऐप पर पढ़ें

वो देर रात किसी की तलाश में निकलती है। लोगों के घरों के दरवाजे पर लगी घंटी बजाती है। फिर थोड़ी देर रोती और चिल्लाती है। फिर वहां से चली जाती है। ग्वालियर के चंदन नगर क्षेत्र में ऐसी ही घटना सामने आई है। यहां एक महिला द्वारा देर रात लोगों के घरों के दरवाजे खटखटाने व घंटी बजाने संबंधी वीडियो वायरल होने के बाद दहशत का माहौल है। जब इस बात की सूचना मिलने पर ग्वालियर के एसपी धर्मवीर सिंह को मिली तो उन्होंने मामले का पता लगाने के लिए पुलिस अधिकारियों की इलाके में ड्यूटी लगा दी। जब पुलिस ने मामले का खुलासा किया तो एक अलग ही कहानी सामने आई। 

पुलिस की जांच में पता चला कि महिला ने सिर्फ आठ जून 2024 को ही देर रात दो-तीन घरों के दरवाजे खटखटाए थे। वीडियो में दरवाजा खटखटाते या घंटी बजाते दिख रही महिला आपागंज पुलिस चौकी के पास अपने दोस्त विक्की के साथ लिव-इन-रिलेशन में रहती है।

महिला का अपने पति से तलाक हो चुका है और उसका एक छह साल की बच्ची भी है। दरअसल, उसका अपने दोस्त विक्की शाक्य से आठ जून को झगड़ा हो गया और वह उसे छोड़कर कहीं चला गया था। इसके बाद उसने विक्की की तलाश में रोते हुए चंदन नगर के कुछ घरों की घंटी बजाई थी। 

डीएसपी हेडक्वार्टर अशोक जादौन ने बताया कि जब उस महिला के दोस्त विक्की शाक्य निवासी घासमंडी से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह बाड़ा पर एक दुकान पर काम करता है। उक्त महिला से करीब छह साल पहले उसकी मुलाकात हुई थी। तभी से उसके साथ रहता है। वह दोनों शादी करना चाहते हैं। उसने मुझे तलाशने के लिए कुछ घरों की घंटी बजाई थी, उसके बाद मेरे घर पर आ गई थी। उसका घंटी बजाने को लेकर कोई गलत उद्देश्य नहीं था। वह मुझे खोज रही थी। डीएसपी ने बताया कि दोनों से पूछताछ की जा रही है।