फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशमरने के बाद मां के शव से हैवानियत, बेटे ने दो दिन तक किया रेप

मरने के बाद मां के शव से हैवानियत, बेटे ने दो दिन तक किया रेप

मध्य प्रदेश के इंदौर में रिश्तों और इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां 70 साल की महिला के शव के साथ बेटे द्वारा दुष्कर्म करने पर केस दर्ज किया गया है। आरोपी की जांच जारी है।

मरने के बाद मां के शव से हैवानियत, बेटे ने दो दिन तक किया रेप
Mohammad Azamभाषा,इंदौरMon, 04 Dec 2023 10:14 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के इंदौर में रिश्तों और इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां 70 साल की महिला के शव के साथ बेटे द्वारा दुष्कर्म करने पर केस दर्ज किया गया है। हैवान बेटे पर एक सार्वजनिक जगह पर कथित रूप से दुष्कर्म किए जाने का वीडियो सामने आया था। पुलिस ने बताया कि मृत महिला के बेटे ने उसके शव के साथ दो बार दुष्कर्म किया। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने बेटे को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है।

इस मामले पर जानकारी देते हुए पलासिया पुलिस थाने के प्रभारी जगदीश प्रसाद जमरे ने बताया कि 22 साल के युवक ने बड़ी ग्वालटोली इलाके की एक गली में अपनी 70 साल की मां के शव के साथ एक और दो दिसंबर की दरमियानी रात को कथित तौर पर दुष्कर्म किया। जमरे ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर जब पुलिस आरोपी के पास पहुंची, तो पता चला कि वह मानसिक रूप से कमजोर है। 

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि पसलियों और फेफड़ों की बीमारी के कारण सांस लेने में परेशानी के चलते वृद्धा को शासकीय महाराजा यशवंतराव चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था। उसका बेटा उसकी मौत के बाद उसके शव को अस्पताल से लेकर निकल गया था। थाना प्रभारी ने बताया कि वृद्धा के शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है और उसे अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है।

इस मामले में आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 297 (शव के साथ अभद्रता) के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच कर रहे एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल के पास एक हॉस्टल में रहने वाले दो विद्यार्थियों ने वृद्ध महिला के शव के साथ उसके बेटे के कथित दुष्कर्म की घटना का अपने मोबाइल फोन से वीडियो बनाने के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी थी। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें