फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशकलयुगी बेटा बना हैवान! बैट से पीट-पीटकर पिता को मार डाला; मां पर भी वार

कलयुगी बेटा बना हैवान! बैट से पीट-पीटकर पिता को मार डाला; मां पर भी वार

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक कलियुगी बेटे ने अपने पिता को बैट से पीट-पीटकर मार डाला। आरोपी बेटे ने पिता को बचाने आई मां को भी नहीं छोड़ा। उसपर भी हमला कर दिया। मां अस्पताल में भर्ती है।

कलयुगी बेटा बना हैवान! बैट से पीट-पीटकर पिता को मार डाला; मां पर भी वार
Mohammad Azamलाइव हिन्दुस्तान,मुरैनाThu, 16 May 2024 04:03 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां के मुरैना जिले में बेटे ने पिता की बेसबॉल बैट से पीट-पीटकर हत्या कर दी। पिता को बचाने के लिए मां दौड़ी तो उसका भी सिर फोड़ दिया। घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी का नाम सुधांशु कदम है। उसने पिता रवि कदम को तब तक पीटा, जब तक उनकी जान नहीं चली गई। पुलिस ने बताया कि कुछ दिन पहले ही आरोपी बेटा नशामुक्ति केंद्र से वापस आया था। इस मामले में पुलिस आरोपी बेटे की तलाश कर रही है।

नशा मुक्ति केंद्र से लौटा था
मामला मुरैना के दत्तपुरा के बाबा वाली गली का है। मामले की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस बेटे के हमले से घायल हुई महिला को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल भेजा। महिला को जिला अस्पताल के सर्जिकल वार्ड में भर्ती करवाया गया है। इस मामले पर पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक नशे का आदी था। नशे की लत के चलते युवक को नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती करवाया गया था। वहां से वापस आने के बाद युवक के सिर पर खून सवार था। उसने अपने ही पिता को बेसबॉल की बैट से पीट-पीट कर मार डाला। इस दौरान जब हैवान बेटे से बचाने के लिए मां आगे आई तो उसने मां को भी नहीं छोड़ा और उसपर भी बैट से वार कर दिया। महिला के सिर में गंभीर चोट आई है। अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें