DA Image
Saturday, November 27, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मध्य प्रदेश हॉस्टल में नीचे से किसी ने लगाई आवाज, फिर MMBS के स्टूडेंट की हो गई मौत; जानें क्या है पूरा मामला

हॉस्टल में नीचे से किसी ने लगाई आवाज, फिर MMBS के स्टूडेंट की हो गई मौत; जानें क्या है पूरा मामला

एजेंसी ,इंदौर Arun Binjola
Tue, 12 Jan 2021 04:29 PM
 हॉस्टल में नीचे से किसी ने लगाई आवाज, फिर MMBS के स्टूडेंट की हो गई मौत; जानें क्या है पूरा मामला

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के एक हॉस्टल में सोमवार देर रात एक दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें शिवपुरी से इंदौर पढ़ाई करने आए एक छात्र की देर रात ऊंचाई से गिरने से मौत हो गई। 

खुड़ैल टीआई महेंद्र सिंह भदौरिया ने बताया कि, छात्र का नाम आयुष्मान पिता अमित गुप्ता है। वह यहां के इंडेक्स कॉलेज से MBBS के दूसरे सेमेस्टर की पढ़ाई कर रहा था। सोमवार देर रात छात्र हॉस्टल की तीसरी मंजिल पर खड़ा था। उसी समय हॉस्टल के नीचे से उसे किसी ने आवाज़ लगाई, उसने रेलिंग पर लटक कर झांकने की कोशिश की, तभी अचानक से उसका पैर फिसल गया और वह नीचे आ गिरा। 

वहीं, यह घटना हॉस्टल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसमें दिखा रहा है कि छात्र का पैर फिसलने से मौत हुई है। वहीं, पुलिस अन्य बिंदुओं पर जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार, आयुष्मान की मां शिवपुरी में ही डॉक्टर है।  छात्र के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दी गई है।

गौरतलब है कि, 3 माह पहले इंडेक्स कॉलेज में ही एक छात्र की मौत हो गई थी। वह अपने हॉस्टल के छत की गैलरी से गर्ल्स हॉस्टल की गैलरी में जाने की कोशिश कर रहा था। उसने दूसरी छत पर जाने के लिए लकड़ी का एक फट्टा लगाया था।  तभी लकड़ी का फट्टा खिसक गया और उसकी मौत हो गई थी।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें