फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशMP में ढाई साल की बच्ची से रेप, हैवान पड़ोसी के घर पर चला मोहन सरकार का बुलडोजर

MP में ढाई साल की बच्ची से रेप, हैवान पड़ोसी के घर पर चला मोहन सरकार का बुलडोजर

सोमवार की रात ढाई साल की मासूम अपने घर के बाहर खेल रही थी। आरोपी ने बहला-फुसला कर उसे अपना पास बुलाया और बच्ची के साथ गंदा काम करने लगा। इस दौरान एक पड़ोसी ने आरोपी को देख लिया।

MP में ढाई साल की बच्ची से रेप, हैवान पड़ोसी के घर पर चला मोहन सरकार का बुलडोजर
Devesh Mishraलाइव हिन्दुस्तान,उज्जैनThu, 29 Feb 2024 06:56 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के उज्जैन में सोमवार की देर रात एक 40 साल के शख्स ने ढाई साल की बच्ची के साथ हैवानियत की थी। आरोपी मासूम बच्ची का पड़ोसी है। इस मामले में अब मोहन सरकार ने बड़ा ऐक्शन लिया है। करीब दो दिन बाद आरोपी का घर बुलडोजर से जमींदोज कर दिया गया है। गुरुवार को पुलिस की टीम अन्य अधिकारियों के साथ आरोपी के घर बुलडोजर लेकर पहुंची। आरोपी के घरवालों ने विरोध जताया लेकिन भारी संख्या में पुलिसवाले मौजूद थे। बुलडोजर ऐक्शन के दौरान घर के आसपास भीड़ जमा हो गई थी।

बच्ची के साथ करने लगा गंदा काम
दरअसल, सोमवार की रात ढाई साल की मासूम अपने घर के बाहर खेल रही थी। आरोपी ने बहला-फुसला कर उसे अपना पास बुलाया और बच्ची के साथ गंदा काम करने लगा। इस दौरान एक पड़ोसी ने आरोपी को देख लिया। इसके बाद आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। जानकारी के मुताबिक, मोहल्ले के और लोगों ने भी आरोपी को उस दौरान देखा जब वह बच्ची के साथ गलत हरकत कर रहा था।

जब पड़ोसी ने आरोपी को देखा तब बच्ची को उससे बचाया गया। मासूम के प्राइवेट पार्ट से खून बह रहा था। नागदा मंडी थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इस घटना के दो दिन बाद पुलिस और नागदा नगर पालिका की टीम जेसीबी लेकर आरोपी के घर पहुंची। विरोध के बीच कार्रवाई की गई और आरोपी का मकान के अवैध हिस्से को गिराया गया।

आरोपी की पहचान सुरेश वर्रा के रूप में हुई है। वह नागदा का रहने वाला है। पड़ोसियों ने बच्ची के घरवालों को सूचना दी कि सुरेश उसके साथ गंदा काम कर रहा है। इस घटना के बाद इलाके के लोग नागदा के मंडी थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ सख्त ऐक्शन की मांग करने लगे।

उज्जैन कलेक्टर नीरज सिंह ने बताया कि रेप के आरोपी के मकान के अवैध हिस्से पर कार्रवाई की गई है। ऐसे कृत्य करने वाले आरोपियों के खिलाफ ऐक्शन लिया जाता रहेगा। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है। इस घटना के बाद बच्ची को तत्काल मेडिकल और उपचार हेतु भेजा गया। पुलिस ने आरोपी पर धारा 376, 376 ए-बी, पॉक्सो एक्ट, एससी-एसटी एक्ट में केस दर्ज कर लिया।

रिपोर्ट- विजेन्द्र यादव 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें