फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशआंख उठाकर देखा तो मामा का बुलडोजर तैयार है, कांग्रेस को शिवराज सिंह की चेतावनी

आंख उठाकर देखा तो मामा का बुलडोजर तैयार है, कांग्रेस को शिवराज सिंह की चेतावनी

मध्य प्रदेश में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर लाभकारी योजनाएं बंद करने के आरोप लगाए और कांग्रेस उम्मीदवार के धमकी वाले वीडियो पर प्रतिक्रिया दी.

आंख उठाकर देखा तो मामा का बुलडोजर तैयार है, कांग्रेस को शिवराज सिंह की चेतावनी
Aditi Sharmaलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीFri, 10 Nov 2023 03:52 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी का चुनाव प्रचार चरम पर है। एक के बाद एक रैलियां कर कांग्रेस पर ताबड़तोड़ हमले किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस को चेतावनी दी है कि अगर लोगों पर आंख उठाकर देखा तो फिर मामा का बुलडोजल चलेगा। उनका ये बयान कांग्रेस उम्मीदवार की धमकी वाले वीडियो पर आया है।

शिवराज सिंह चौहान ने अनूपुर जिले के कोतमा में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, मुझे पता चला है कि कांग्रेस उम्मीदवार वोट के लिए लोगों को धमका रहे हैं।  उन्होंने कहा, मैं ये साफ-साफ कह रहा हूं कि अगर तुमने लोगों पर उंगली उठाई या आंख उठाकर भी देखा तो मामा का बुलडोजर तैयार है। हम कोई गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं करेंगे। हम तुम्हें बर्बाद कर देंगे।

कांग्रेस पर योजनाएं बंद करने का आरोप

 इसी के साथ शिवराज सिंह चौहान ने 2018 के चुनावों के बाद 15 महीनों तक चली कांग्रेस सरकार पर सभी लाभकारी परियोजनाओं को रोकने का आरोप लगाया।  उन्होंने कहा, कांग्रेस ने संबल योजना जैसी मेरी सभी योजनाएं बंद कर दीं। उन्होंने बच्चों से साइकिलें छीन लीं और तीर्थ यात्रा भी बंद कर दी। सत्ता में आने के बाद मैंने दोबारा इसकी शुरुआत की और अब यह यात्रा हवाई जहाज से होगी।

राहुल गांधी ने क्या कहा?

इससे पहले  कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश के सतना में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए दावा किया कि केंद्र की बीजेपी सरकार केवल कुछ उद्योगपतियों के लिए काम कर रही है। उन्होंने कहा, मध्य प्रदेश के किसान, मजदूर और छोटे व्यापारी डरे हुए हैं क्योंकि राज्य में विकास का इंजन बंद हो गया है। कांग्रेस का वादा है कि हमारी सरकार बनने पर छत्तीसगढ़ में उनकी सरकार ने जो काम किया है, उसे मध्य प्रदेश में भी दोहराया जाएगा। 

राहुल गांधी ने कहा,  2018 में, बड़े उद्योगपतियों ने शिवराज चौहान के साथ मिलकर चुनी हुई कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंका था क्योंकि हमारी सरकार Adan के लिए नहीं बल्कि मजदूरों और किसानों के लिए काम कर रही थी। बता दें, मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को एक चरण में मतदान होना है और वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें