फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशअब मामा दिल्ली जाएंगे... शिवराज का बयान वायरल, पीएम मोदी ने भी दिए बड़े संकेत- VIDEO

अब मामा दिल्ली जाएंगे... शिवराज का बयान वायरल, पीएम मोदी ने भी दिए बड़े संकेत- VIDEO

शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें उन्होंने कहा है कि अब मामा दिल्ली जाएंगे। दिल्ली भी ऐसे ही नहीं जाएंगे... वीडियो में देखें शिवराज सिंह चौहान ने क्या बातें कही।

अब मामा दिल्ली जाएंगे... शिवराज का बयान वायरल, पीएम मोदी ने भी दिए बड़े संकेत- VIDEO
Krishna Singhलाइव हिन्दुस्तान,उज्जैनThu, 25 Apr 2024 01:12 AM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के कद्दावर नेता शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें वह कहते नजर आ रहे हैं कि देश में नरेन्द्र मोदी जी और प्रदेश में मोहन यादव जी काम करेंगे और मामा अब दिल्ली जाएंगे। दिल्ली भी खाली नहीं जाएंगे। दुबला-पतला जरूर हूं लेकिन काम कराकर छोडूंगा, चिंता मत करना। मध्य प्रदेश के विकास और बेहतरी के लिए दिल्ली जाएंगे। लोग भाजपा में आ रहे हैं क्योंकि कांग्रेस अब रहने लायक नहीं बची है। 

इस पर उन्हें सुन रहे लोग कहते नजर आ रहे हैं कि साहब दो पद लाने हैं आपको। एक कृषि मंत्री और दूसरा पंचायत मंत्री... इस पर शिवराज सिंह चौहान कह रहे हैं कि मैं तो पार्टी का समर्पित कार्यकर्ता हूं जो दे देंगे उसे स्वीकार कर लेंगे। मुझे जो काम मिलेगा वह प्रामाणिकता और ईमानदारी के साथ करूंगा। मैं तो आपका हूं जी आपकी सेवा करूंगा। गांव तय करे कि एकतरफा वोट भाजपा को करना है। मोदी जी को पीएम बनाना है, बोलिए आप सब तैयार हैं। 

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आज ज्यादा नहीं बोलूंगा। जीतकर आने के बाद बोलूंगा। आज तो आप सब संकल्प लीजिए कि एक-एक वोट भाजपा को मिलेगा। चुनाव मामा नहीं लड़ रहे हैं, कौन लड़ रहे? इस पर लोग कहते सुने जा सकते हैं कि मोदी जी लड़ रहे हैं। फिर शिवराज सिंह चौहान बोलते हैं कि चुनाव आप सब लड़ रहे हो सर...  शिवराज सिंह चौहान को लेकर पीएम मोदी का भी एक बयान वायरल हो रहा है। इसमें पीएम मोदी कहते सुने जा सकते हैं कि शिवराज को साथ ले जाना चाहता हूं।

वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोकसभा चुनाव के दौरान मंच से पहली बार शिवराज सिंह चौहान का नाम लिया। उन्होंने बैतूल में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि विदिशा में हमारे भाई शिवराज सिंह चौहान जी उम्मीदवार हैं। शिवराज सिंह चौहान जी संगठन में मेरे साथ काम करते थे। भाई शिवराज जी मेरे साथी हैं। हम दोनों मुख्यमंत्री थे और साथ में काम करते थे। शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) जब संसद में थे, तब मैं महामंत्री था। मैं एकबार फिर उन्हें अपने साथ ले जाना चाहता हूं।