फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशअब पापा CM नहीं, सरकार से लड़ना पड़ा तो लड़ूंगा; शिवराज के बेटे ने क्यों कहा ऐसा

अब पापा CM नहीं, सरकार से लड़ना पड़ा तो लड़ूंगा; शिवराज के बेटे ने क्यों कहा ऐसा

उन्होंने ये बयान शुक्रवार को सीहोर जिले के भेंरूदा में विकसित भारत संकल्प यात्रा में शामिल होने के दौरान दिया। उन्होंने कहा की प्रदेश में अपनी ही पार्टी भाजपा की सरकार है।

अब पापा CM नहीं, सरकार से लड़ना पड़ा तो लड़ूंगा; शिवराज के बेटे ने क्यों कहा ऐसा
Aditi Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,सीहोरSat, 13 Jan 2024 01:52 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज के बयान के बाद अब उनके बेटे कार्तिकेय के बयान का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इसमें कार्तिकेय जरूरत पड़ने पर अपनी ही सरकार से लड़ने की बात कह रहे हैं। साथ में ये भी कह रहे हैं कि अब उनके पिताजी मुख्यमंत्री नहीं रहे लेकिन लोगों से किए वादे वो जरूर पूरा करेंगे।

उन्होंने कहा, पिताजी सीएम नहीं है और मैं नेता नहीं हूं पर बाउजी की वजह से मुझे इज़्ज़त मिलती है। अभी राजनीती में मेरे आने का अभी कोई मन नहीं है, लेकिन आप लोगो से वोट मांगने मैं आया था, इसलिए मेरी जिम्मेदारी है कि जो वादे मेने उस दौरान किये थे तो वह वादे में निभाऊं। अगर वादे पूरे करने में सरकार से लड़ना पड़े तो लड़ेंगे।  

उन्होंने ये बयान शुक्रवार को सीहोर जिले के भेंरूदा में विकसित भारत संकल्प यात्रा में शामिल होने के दौरान दिया।  उन्होंने मंच से लोगों को संबोधित करते हुए कहा की प्रदेश में अपनी ही पार्टी भाजपा की सरकार है, चिंता की बात नहीं है लेकिन आप लोगों के काम के लिए लड़ना पड़ा तो पीछे नहीं हटूंगा। 

उन्होंने इस दौरान कहा कि  मेरा अभी राजनीति में आने का कोई मन नहीं है। मैं तो बस इसलिए यहां आया हूं क्योंकि पापा अब सीएम नहीं हैं और मैं आपसे वोट मांगने आया था। वह वीडियो में साफ तौर पर कहते नज़र आरहे है कि  आपसे किए हुए वादे पूरे करने के लिए मुझे अगर सरकार से भी लड़ना पड़ा तो उसके लिए भी कार्तिकेय पीछे नहीं हटेगा। उन्होंने कहा, प्रदेश में अपनी सरकार है और लड़ने की कोई नौबत नहीं आएगी। लेकिन अग फिर भी किसी वजह से ऐसी नौबत आ जाती है तो मैं वादे पूरे करने के लिए लड़ूंगा।

 वहीं दूसरी और जिले के ग्राम खेरी में विकसित भारत संकल्प यात्रा में संबोधित करते हुए, प्रदेश के राजस्व मंत्री करण सिंह वर्मा ने मंच से अधिकारी कर्मचारियों को रिश्वतखोरी को लेकर चेताया और कहा कि अगर पैसा खाने की मैने सुनली तो सीधा सस्पैंड होंगे, कोई की नही सुनूंगा। इस दौरान उन्होंने कहा कि अच्छा काम करोगे तो सम्मना होगा। 


रिपोर्ट विजेन्द्र यादव

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें