DA Image
Wednesday, December 1, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मध्य प्रदेश‘कमलनाथ को शर्म आनी चाहिए’ जशपुर की घटना पर पूर्व सीएम की टिप्पणी पर भड़के शिवराज सिंह चौहान

‘कमलनाथ को शर्म आनी चाहिए’ जशपुर की घटना पर पूर्व सीएम की टिप्पणी पर भड़के शिवराज सिंह चौहान

बुरहानपुर, वार्ता Deepak
Sat, 16 Oct 2021 05:10 PM
‘कमलनाथ को शर्म आनी चाहिए’ जशपुर की घटना पर पूर्व सीएम की टिप्पणी पर भड़के शिवराज सिंह चौहान

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में हुई घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। साथ ही उन्होंने कहा कि घटना के मामले में आरोप लगाने वाले वरिष्ठ कांग्रेस नेता कमलनाथ को शर्म आनी चाहिए। वे अनर्गल आरोप लगा रहे हैं। शिवराज ने कहा कि आरोपियों के सिंगरौली जिले में स्थित घरों पर पुलिस ने छापे की कार्रवाई की है। 

विकास और जनसरोकारों से कोई लेना-देना नहीं 
वहीं शिवराज ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर हमला किया। उन्होंने कहा कि कमलनाथ को शर्म आनी चाहिए। वे अनर्गल आरोप लगा रहे हैं। इस मामले के आरोपी पकड़े जा चुके हैं। सिंगरौली में उनके निवास स्थानों पर पुलिस ने छापे की कार्रवाई की है। जो भी तथ्य हैं, सामने हैं। अनर्गल आरोप लगाना कांग्रेस की आदत बन गयी है। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कमलनाथ को विकास और जनसरोकारों से कोई लेनादेना नहीं है। बस वे चाहते हैं कि कोई घटना घटे और वे बदनाम करें। वे पहले कांग्रेस की हालत तो देख लें। 

सबको निपटा रहे, हम पर आरोप लगा रहे
शिवराज ने कहा कि केंद्र में राहुल गांधी हैं और मध्य प्रदेश में कमलनाथ। एक-एक कर सबको निपटा रहे हैं और हम पर आरोप लगा रहे हैं। जशपुर जिले के पत्थलगांव में श्रद्धालुओं पर जीप चढ़ाने की घटना के दोनों आरोपियों को वहां की पुलिस ने घटना के कुछ देर बाद गिरफ्तार कर लिया था। ये दोनों युवक कथित तौर पर अवैध रूप से गांजा जीप में ले जा रहे थे। दोनों आरोपी मूल रूप से मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिला निवासी हैं।  इस घटना के बाद श्री कमलनाथ ने ट्वीट के जरिए इस घटना की जांच की मांग की थी और कुछ आरोप भी लगाए थे।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें