DA Image
हिंदी न्यूज़ › मध्य प्रदेश › पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर शिवराज के के मंत्री बोले- जिंदगी में परेशानी ही सुख का आनंद देती है
मध्य प्रदेश

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर शिवराज के के मंत्री बोले- जिंदगी में परेशानी ही सुख का आनंद देती है

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Ashutosh Ray
Sat, 10 Jul 2021 10:05 PM
पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर शिवराज के के मंत्री बोले- जिंदगी में परेशानी ही सुख का आनंद देती है

देश में पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर मध्य प्रदेश के मंत्री ओम प्रकाश सकलेचा का हैरान कर देने वाला बयान सामने आया है। दरअसल, मत्री सकलेचा ने पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दानों से जनता परेशान के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि जिंदगी में परेशानी ही सुख का आनंद देती है जब तक एक भी परेशानी न आए तो आनंद भी नहीं आता है। सकलेचा का वीडियो भी सामने आया है जिसमें आप उनके बयान को सुन भी सकते हैं।

बता दें कि उत्तर प्रदेश, छत्तीसगढ़ तथा नगालैंड में भी कुछ जगहों पर पेट्रोल के दाम 100 रुपये प्रति लीटर के पार निकल गए हैं। वाहन ईंधन कीमतों में शनिवार को फिर बढ़ोतरी हुई। राजधानी दिल्ली में पेट्रोल अपने सर्वकालिक उच्चस्तर 100.91 रुपये प्रति लीटर पर पहुंच गया है। वहीं डीजल 89.88 रुपए प्रति लीटर पर है। 

वैल्यू एडेड टैक्स (वैट) और ढुलाई भाड़े की वजह से विभिन्न राज्यों में ईंधन के दाम भिन्न-भिन्न होते हैं। इस मूल्यवृद्धि के बाद उत्तर प्रदेश के रामपुर, छत्तीसगढ़ के कांकेर, जशपुर और नारायणपुर जिलों के अलावा नगालैंड के कोहिमा में पेट्रोल का दाम 100 रुपये प्रति लीटर के पार हो गया है। 

संबंधित खबरें